हरियाणा

haryana

संतुलन बिगड़ने से सड़क किनारे पलटी बस, 12 सवारियां गंभीर रूप से घायल

By

Published : Mar 24, 2022, 6:34 PM IST

अंबाला हिसार रोड पर नांगल पुलिस थाना के पास हरियाणा रोडवेज की बस (Road accident in Ambala) दुर्घटनाग्रस्त हो गई. बस में सवार 12 सवारियां गंभीर रूप से घायल हो गई.

Bus overturned in Ambala
Bus overturned in Ambala

अंबाला:जिले के अंबाला हिसार रोड पर नांगल पुलिस थाना के पास हरियाणा रोडवेज की बस दुर्घटनाग्रस्त (Road accident in Ambala) हो गई. बताया जा रहा है कि हरियाणा रोडवेज के बेड़े में शामिल किलोमीटर स्कीम बस सड़क किनारे पलटी है. बस में सवार 12 सवारियां गंभीर रूप से घायल हो गई. घायल सवारियों को सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है.

गुरुवार को अंबाला हिसार रोड पर नांगल पुलिस थाना के पास हरियाणा रोडवेज बेड़े में किलोमीटर स्कीम के तहत शामिल कैथल डिपो की बस सड़क किनारे पलट गई. जिसमें 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही स्थानीय प्रशासन घटनास्थल पहुंचा और घायल हुए यात्रियों को तुरंत राहगीरों ने एंबुलेंस की मदद से नजदीकी चोड़मस्तपुर सीएचसी में पहुंचाया. जहां घायलों का इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें- पानीपत में बड़ा हादसा, चुलकाना धाम से लौट रहे तीन श्रद्धालुओं की सड़क हादसे में मौत

पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही एम्बुलेंस को बुलाकर घायल सवारियों को अस्पताल पहुंचाया गया. प्राथमिक इलाज के बाद घायलों के बयान दर्ज करने के बाद बस ड्राइव के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. बता दें कि हरियाणा किलोमीटर स्कीम की बसों के एक्सीडेंट की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है. हाल में ही थाना नग्गल के पास ही किलोमीटर स्कीम की बस ने पुलिस की डायल 112 गाड़ी को टक्कर मार दी थी. जिसमे तीन कर्मचारियों को गंभीर रूप से चोटिल हुए थे. पुलिस ने बस ड्राइव के खिलाफ रैश ड्राइविंग का मामला दर्ज किया था.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details