हरियाणा

haryana

अंबाला में सड़क हादसा: 25 यात्री घायल, 6 की हालत गंभीर, प्राइवेट बस और डंपर में हुई टक्कर

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Dec 2, 2023, 8:20 PM IST

Road accident in Ambala: शनिवार को अंबाला में प्राइवेट बस और डंपर के बीच टक्कर हो गई. इस सड़क हादसे में 25 लोगों के घायल होने की खबर है. जिसमें 6 की हालत गंभीर बताई जा रही है. सभी घायलों का इलाज अंबाला के नागरिक अस्पताल में चल रहा है. जबकि गंभीर रूप से घायलों को पीजीआई रेफर किया गया है.

Road accident in Ambala
Road accident in Ambala

अंबाला: नारायणगढ़ रोड पर प्राइवेट बस और डंपर के बीच टक्कर हो गई. इस हादसे में बस में सवार 25 यात्री घायल बताए जा रहे हैं. 6 यात्रियों की हालत गंभीर बताई जा रही है. जिनको इलाज के लिए चंडीगढ़ पीजीआई रेफर किया गया है. हादसे के बाद से डंपर चालक मौके से फरार हो गया था. जिसे काबू कर लिया गया है. हादसा इतना भीषण था कि बस के आगे का हिस्सा पूरी तरह से खत्म हो गया. हादसे में लगभग 25 लोगों के घायल होने की खबर है.

हादसे लगभग 25 लोग घायल बताए जा रहे हैं. जिसमें से 6 की हालत गंभीर बताई जा रही है. घायलों का इलाज अंबाला के नागरिक अस्पताल में चल रहा है. वहीं गंभीर रूप से घायल लोगों को इलाज के लिए चंडीगढ़ पीजीआई रेफर किया गया है. जहां उनका इलाज जारी है. जानकारी के मुताबिक ये हादसा अंबाला नारायणगढ़ रोड पर प्राइवेट बस और डंपर के बीच हुआ. बस में सवार यात्रियों ने बताया कि बस चालक तेज गति से बस चला रहा था.

कई बार सवारियों ने बस चालक से थोड़ा कम रफ्तार में बस चलाने को कहा, लेकिन ड्राइवर ने यात्रियों की एक ना सुनी. अंबाला नागरिक अस्पताल के डॉक्टर ने बताया कि अब तक लगभग 25 मरीजों के घायल होने की संख्या सामने आई है. जिनका उपचार किया जा रहा है. 5 से 6 मरीज गंभीर रूप से घायल हैं. जिन्हें चंडीगढ़ पीजीआई के लिए रेफर कर दिया गया है. अंबाला नागरिक अस्पताल के सभी डॉक्टर मिलकर मरीजों का इलाज कर रहे हैं. स्पेशल टीम भी मौके पर मौजूद है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details