हरियाणा

haryana

तीन कृषि कानून वापस: हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज बोले- अब अपने घर लौटें किसान

By

Published : Nov 19, 2021, 10:24 AM IST

Updated : Nov 19, 2021, 1:18 PM IST

anil vij on withdraw three agricultural laws

Three farm laws repealed: मोदी सरकार ने तीनों कृषि कानून वापस लेने की घोषणा कर दी है. पीएम मोदी के इस फैसले पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज (Anil Vij On three farm laws) ने कहा कि गुरु पर्व के पावन पर्व पर पीएम ने ये घोषणा की है, सभी किसान संगठनों को पीएम का आभार व्यक्त करना चाहिए.

अंबाला:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीनों कृषि कानूनों को वापस (three farm laws repealed) लेने का ऐलान किया है. पीएम मोदी ने शुक्रवार सुबह राष्ट्र को संबोधित करते हुए कहा कि देश के छोटे किसानों की चुनौतियों को दूर करने के लिए, हमने बीज, बीमा, बाजार और बचत, इन सभी पर चौतरफा काम किया. पीएम मोदी ने कहा सरकार तीनों कृषि कानूनों को वापस (pm modi on farm laws) ले रहे हैं. हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने (Haryana Home minister anil vij) कहा कि पीएम मोदी को सभी किसान संगठनों को आभार प्रकट करना चाहिए.

मंत्री अनिल विज ने कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गुरु नानक देव जी के प्रकाश उत्सव पर तीनों कृषि कानून वापस लेने की घोषणा पर सभी किसान संगठनों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का आभार प्रकट करना चाहिए और अपने धरने तुरंत उठाकर अपने अपने घरों को जाकर अपने नियमित कामों में लगना चाहिए. गृह मंत्री अनिल विज ने एक वीडियो भी जारी किया है.

गृह मंत्री अनिल विज ने तीनों कृषि कानून रद्द होने पर दी प्रतिक्रिया, देखिए वीडियो

ये पढ़ें-सरकार का तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने का ऐलान : पीएम मोदी

बता दें कि पीएम मोदी ने शुक्रवार को अपने संबोधन में कहा कि मैं आज देशवासियों से क्षमा मांगते हुए यह कहना चाहता हूं कि हमारी तपस्या में कोई कमी रह गई होगी. उन्होंने कहा कि कुछ किसान भाइयों को समझा नहीं पाए. आज गुरुनानक देव का पवित्र पर्व है. ये समय किसी को दोष देने का समय नहीं है. आज पूरे देश को यह बताने आया हूं कि तीन कृषि कानूनों का वापस लेने का फैसला किया है.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

Last Updated :Nov 19, 2021, 1:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details