हरियाणा

haryana

अंबाला: बस ने मारी ऑटो रिक्शा को टक्कर, 4 यात्रियों की मौत

By

Published : Sep 12, 2020, 3:10 PM IST

अंबाला में एक अज्ञात बस ने ऑटो रिक्शा को टक्कर मार दी. जिसमें 4 यात्रियों की मौत हो गई. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बस की तलाश में लगी है.

concept image
concept image

अंबाला: शनिवार सुबह तकरीबन 4 बजे अंबाला-दिल्ली नेशनल हाईवे पर अज्ञात बस ने ऑटो रिक्शा को टक्कर मार दी. इसमें ऑटो रिक्शा में सवार 4 यात्रियों की मृत्यु हो गई. मृतकों में 3 साल की बच्ची भी शामिल है.

बलदेव नगर इलाके के एसएचओ सत्यनारायण ने बताया कि शनिवार सुबह तकरीबन 4 बजे जग्गी सिटी सेंटर के नजदीक जीरकपुर से अंबाला छावनी रेलवे स्टेशन की ओर जा रहे ऑटो रिक्शा को अज्ञात बस द्वारा टक्कर मारने का मामला सामने आया है.

बस ने मारी ऑटो रिक्शा को टक्कर, 4 यात्रियों की मौत

उन्होंने बताया कि इस दुर्घटना में मौके पर ही एक 32 वर्षीय व्यक्ति की मृत्यु हो गई और अंबाला नागरिक अस्पताल ले जाते हुए तीन और यात्रियों की मौत हो गई. जिसमें दो महिलाएं और एक 3 साल की बच्ची भी शामिल है.

ये भी पढ़ें-कैथल: चीका पटियाला रोड पर आमने-सामने टकराई कार, एक की मौत

एसएचओ सत्यनारायण ने बताया कि ऑटो रिक्शा में ड्राइवर समेत 10 लोग सवार थे. अज्ञात बस द्वारा टक्कर लगने के बाद 4 यात्रियों की मौत हो गई और 5 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. जिसके चलते उन्हें चंडीगढ़ पीजीआई रेफर किया गया है. उन्होंने बताया कि पुलिस मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज की जानकारी ले रही है, ताकि अज्ञात वाहन का पता लगाया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details