हरियाणा

haryana

शशि थरूर के बयान पर गृह मंत्री अनिल विज का पलटवार, कहा- नहीं खत्म हुआ कांग्रेस का जिन्ना मोह

By

Published : Jan 27, 2020, 4:24 PM IST

कांग्रेस नेता शशि थरूर ने जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल के दौरान कहा था कि अगर सीएए का रास्ता एनआरसी और एनपीआर की तरफ जाता है तो ये मोहम्मद अली जिन्ना की पूरी तरह से जीत होगी. उनके इस बयान पर ही अनिल विज ने पलटवार किया है.

गृह मंत्री अनिल विज
गृह मंत्री अनिल विज

अंबाला: हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस नेता शशि थरूर के बयान पर पलटवार किया है. अनिल विज ने कहा कि कांग्रेस को हर चीज में जिन्ना नजर आते हैं. उनका अभी तक जिन्ना मोह खत्म नहीं हुआ है. साथ ही उन्होंने कहा कि अब सीएए जैसी राष्ट्रवादी नीति में भी कांग्रेस को जिन्ना नजर आने लगा है.

बता दें कि कांग्रेस नेता शशि थरूर ने जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल के दौरान कहा था कि अगर सीएए का रास्ता एनआरसी और एनपीआर की तरफ जाता है तो ये मोहम्मद अली जिन्ना की पूरी तरह से जीत होगी. उनके इस बयान पर ही अनिल विज ने पलटवार किया है.

क्लिक कर सुने क्या बोले अनिल विज ?

ये भी पढ़िए:सक्षम युवा योजना से नहीं पूरी हो रही उम्मीदें, सभी शिक्षित बेरोजगारों को फायदा नहीं

वहीं पश्चिम बंगाल की विधानसभा में सीएएए के विरोध में बिल पास करने पर गृह मंत्री अनिल विज ने इसे असंवैधानिक बताया. उन्होंने कहा सीएए केंद्र द्वारा पारित बिल है. अभी तक राज्य सरकारों के पास ये अधिकार नहीं है कि वो इसे पारित होने से रोक सकें. ये सब देश का माहौल बिगाड़ने और युवाओं को गुमराह करने के तरीके हैं.

Intro:हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस नेता शशि थरूर द्वारा दिए गए बयान की मोहम्मद अली जिन्ना पहले अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हुए थे लेकिन अब हो रहे हैं । इस पर पलटवार करते हुए विज ने कहा कांग्रेस को हर चीज में जिन्ना नजर आते हैं उनका अभी तक जिन्ना मोह खत्म नहीं हुआ है । साथ ही उन्होंने कहा कि अब सीएए जैसी राष्ट्रवादी नीति में भी नज़र आने लगा है।

बाइट अनिल विज गृह मंत्री


Body:पश्चिम बंगाल की विधानसभा में सीएएए के विरोध में बिल पास करने को लेकर गृह मंत्री अनिल विज ने इसे असंवैधानिक बताया उन्होंने कहा सीएए केंद्र द्वारा पारित बिल है अभी तक राज्य सरकारों के पास यह अधिकार नहीं है कि वह इसे पारित होने से रोक सकें । यह सब देश का माहौल बिगाड़ने और युवाओं को गुमराह करने के तरीके हैं।

बाइट अनिल विज गृह मंत्री


Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details