हरियाणा

haryana

राहुल गांधी के तानाशाह वाले ट्वीट पर अनिल विज का तंज, पूछा मोहनदास करमचंद गांधी के बारे में क्या खयाल है

By

Published : Feb 3, 2021, 2:59 PM IST

राहुल गांधी के तानाशाहों के नाम एम से शुरू होने वाले ट्वीट पर हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने पलटवार किया है. उन्होंने राहुल गांधी से सवाल पूछा कि मोहनदास करमचंद गांधी के बारे में क्या खयाल है?

anil-vij-gave-a-statement-on-rahul-gandhis-dictator-tweet
anil-vij-gave-a-statement-on-rahul-gandhis-dictator-tweet

अंबाला: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी ने एक बार फिर पीएम मोदी पर निशाना साधा और इशारों ही इशारों में उन्हें तानाशाह कहा है. उन्होंने ट्वीट कर एम (M) से शुरू होने वाले 7 तानाशाहों नाम बताए थे. हालांकि राहुल गांधी की इस लिस्ट में नरेंद्र मोदी का नाम नहीं है, लेकिन मोदी का नाम भी एम से ही शुरू होता है.

राहुल गांधी के M वाले डिक्टेटर ट्वीट पर विज ने कसा तंज, पूछा मोहनदास करमचंद गांधी के बारे में क्या ख्याल है

राहुल गांधी के बयान पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने भी चुटकी ली और कहा कि राहुल गांधी बातए मोहनदास कर्म चंद गांधी बारे क्या ख्याल है. क्या वो भी डिक्टेटर है. क्योंकि मोहनदास करम चंद गांधी का नाम भी एम से ही शुरू होता है. उन्होंने कहा कि गांधी जी तो अहिंसा के पुजारी थे. इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी को अंजान बताया.

ये भी पढ़ें- सिंघु बॉर्डर पर एक और किसान की मौत, अब तक 15 अन्नदाता गंवा चुके हैं जान

गौरतलब है कि राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, 'क्यों कई तानाशाहों के नाम ऐसे हैं, जो एम (M) से शुरू होते हैं?' ट्वीट में राहुल गांधी ने 7 नाम भी बताए, जिसमें मार्कोस, मुसोलिनी, मिलोसेविक, मुबारक, मोबुतू, मुशर्रफ और मिकोमबेरो के शामिल हैं. राहुल गांधी इस ट्वीट के जरीए पीएम मोदी पर ही निशाना साधा रहे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details