हरियाणा

haryana

गृहमंत्री विज ने राहुल और प्रियंका गांधी के बयानों पर किया पलटवार

By

Published : Apr 21, 2021, 5:47 PM IST

गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि राहुल गांधी हर काम में कमियां निकालते रहते हैं. सरकार द्वारा इतने बड़े पैमाने पर वैक्सीनेशन की जा रही है. अब तो सरकार ने 1 मई से 18 साल के ऊपर सबका वैक्सीनेशन करने का फैसला किया है, बोलने वाले बोलते रहेंगे, काम करने वाले काम करते रहेंगे.

anil vij on rahul gandhi
anil vij on rahul gandhi

अंबाला: अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाले हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका के गांधी के कोरोना वैक्सीनेशन और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर दिए बयानों पर पलटवार किया है.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा सरकार की कोरोना वैक्सीनेशन रणनीति की तुलना नोटबन्दी से करने पर हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि राहुल गांधी हर काम में कमियां निकालते रहते हैं. सरकार द्वारा इतने बड़े पैमाने पर वैक्सीनेशन की जा रही है. अब तो सरकार ने 1 मई से 18 साल के ऊपर सबका वैक्सीनेशन करने का फैसला किया है, बोलने वाले बोलते रहेंगे, काम करने वाले काम करते रहेंगे.

गृहमंत्री विज ने राहुल और प्रियंका गांधी के बयानों पर किया पलटवार

ये भी पढ़ें-दिल्ली सरकार ने लूटा हरियाणा का ऑक्सीजन, भड़के विज

गृहमंत्री विज ने कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर दिए बयान पर भी पलटवार किया. जिसमें प्रियंका ने कहा था कि प्रधानमंत्री को जनता के सामने आना चाहिए. इस पर विज ने कहा कि प्रधानमंत्री ने तो कल भी राष्ट्र को सम्बोधित किया है. प्रियंका गांधी को सुनना चाहिए कि वो देश को लेकर कितने चिंतित हैं.

विज ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सभी मुख्यमंत्रियों से भी बातचीत की है. प्रधानमंत्री देश को कोरोना से बचाने के हर सम्भव प्रयास में लगे हुए हैं. विज ने राहुल व प्रियंका गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि मैं इन दोनों बहन-भाई को कहना चाहता हूं कि आप आलोचना करके लोगों को निराश करने की बात मत करें.

ये भी पढ़ें-रेमडेसिविर की कालाबाजारी पर हरियाणा में सख्ती, अब आधार कार्ड दिखा कर ही मिलेगी दवा

ABOUT THE AUTHOR

...view details