हरियाणा

haryana

घने धुंध के कारण अंबाला में एक्सीडेंट, नाले में डूबने से एडवोकेट की मौत

By

Published : Feb 15, 2021, 11:13 AM IST

कैंटोनमेंट बोर्ड एरिया के गुडगुड़िया नाले में डूबने से एक एडवोकेट की मौत हो गई. एडवोकेट बाजार से अपनी सेंट्रो कार से घर जा रहा था. देर रात घनी धुंध के कारण उसे नाला दिखाई नहीं दिया और उसकी कार नाले में जा गिरी.

Advocate road accident
नाले में डूबने से एडवोकेट की मौत

अम्बाला: कैंटोनमेंट बोर्ड एरिया के गुडगुड़िया नाले के पास एक बड़ा हादसा हो गया है. जिसमें गुडगुड़िया नाले में डूबने से एक एडवोकेट की मौत हो गई. एडवोकेट बाजार से अपनी सेंट्रो कार से घर जा रहा था.

देर रात घनी धुंध के कारण उसे नाला दिखाई नहीं दिया और उसकी कार नाले की चपेट में आ गई. सुबह सूचना मिलने पर पुलिस वहां पहुंचकर एडवोकेट की डेड बॉडी निकाली. उनके परिजनों को बताया. इसके विरोध में वकीलों ने आज अदालतों का वर्क सस्पेंड रखा है.

अंबाला की गुड़गुड़िया नाले में डूबी एक सेंट्रो कार के बीच फंसे वकील को बचाने के लिए पुलिस के जवान 10 फुट गहरे नाले में उतर गए और उन्होंने नाले में डूबी कार में फंसे युवक को बचाने का भरपूर प्रयास किया.

प्रत्यक्षदर्शी वकील विशाल मित्तल का कहना है कि मृतक वकील अंगिरस पुलकित की उम्र 28 वर्ष की थी और वह कल देर रात अपने घर जा रहा था. घनी धुंध के कारण उसकी कार कैंटोनमेंट बोर्ड एरिया के नाले में गिर गई नाला में पानी भरा होने के कारण कार में सवार वकील पुलकित की डूबने से मौत हो गई.

देर रात जब मृतक अपने घर नही पहुचा तो उन्हें सुबह अपने वकील का फोन आया था जिसने उन्हें सूचना दी कि अंगिरास पुलकित की कार गुड गुड़िया नाले में गिर गई है जिसके कारण पानी में डूबने से उनकी मौत हो गई.

पवन गुप्ता का कहना है कि मृतक वकील उनका जूनियर रहा है और वह जुडिशरी की तैयारी भी कर रहा था फिलहाल नाले में से निकालने पर पुलकित की मौत हो चुकी थी जिसकी डेड बॉडी को पुलिस ने सिविल अस्पताल पहुंचा दिया है.

ये भी पढ़ें:डीआईजी अशोक चौहान के समर्थन में उतरे लोग, पद पर बहाल करने की उठी मांग

मौके पर मौजूद अंबाला सदर थाना प्रभारी विजय कुमार का कहना है कि सूचना मिलने पर पुलिस तुरंत कैंटोनमेंट बोर्ड स्थित गुड़गुड़िया नाले पर पहुंची और उनके जवानों ने सेवा, सुरक्षा , सहयोग के नारे को चरितार्थ करते हुए स्वयं 10 फुट गहरे नाले में उतर गए.

उन्होंने किसी तरह मशक्कत करके कार को पीछे खींच कर उसमें मौजूद मृतक अंगिरस पुलकित की डेड बॉडी को बमुश्किल बाहर निकाला डेडबॉडी बाहर निकालने के बाद पुलिस ने उसके घर वाले को सूचना दी. पुलिस ने मृतक की डेड बॉडी को अंबाला कैंट के सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details