हरियाणा

haryana

डिप्टी सीएम पर चाचा अभय चौटाला का तंज, 'किसान नहीं दुष्यंत सही रास्ते से भटक गया'

By

Published : Jun 19, 2021, 9:58 AM IST

abhay-chautala-says-deputy-cm-dushyant-lost-his-way

अभय चौटाला ने बीजेपी-जेजेपी गठबंधन सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि दुष्यंत चौटाला सही रास्ते से भटक गए हैं इसलिए उन्हें जगह-जगह लोगों के विरोध का सामना करना पड़ रहा है.

अंबाला: इंडियन नेशनल लोकदल (Indian National Lok Dal) के राष्ट्रीय सचिव अभय चौटाला (abhay chautala) राज्य सरकार पर हमलावर होते दिखाई दे रहे हैं. पार्टी कार्यकर्ताओं की मीटिंग लेने अंबाला पहुंचे अभय चौटाला ने कहा कि आने वाले नगर पालिका और नगर परिषद के चुनावों को इनेलो पार्टी अपने सिंबल पर लड़ेगी. इसी दौरान उन्होंने अनिल विज और दुष्यंंत चौटाला (dushyant chautala) पर भी जमकर निशाना साधा.

अभय चौटाला ने अनिल विज पर तंज कसते हुए कहा कि प्रदेश में डीजीपी और आईजी का विवाद जब विज के पास जाता है तो गृह मंत्री ने कह दिया कि मैं अधिकारियों के विवाद में नहीं पड़ना चाहता हूं. अभय चौटाला(Abhay Chautala) ने कहा कि अगर वे पुलिस विभाग में क्या हो रहा है, इससे दूर रहना चाहते हैं तो उन्हें गृह मंत्री का पद छोड़ देना चाहिए. साथ ही उन्होंने कहा कि गृह मंत्री को किसानों के बारे में कुछ पता नहीं है. वह तो बैठकर दाड़ी खुजाते रहते हैं.

सही रास्ते से भटक गए हैं दुष्यंत- अभय चौटाला

ये भी पढ़ें:मुख्यमंत्री प्रदेश का भला चाहते हैं तो तुरंत अपने पद से इस्तीफा दें- अभय चौटाला

इनेलो नेता अभय चौटाला ने दुष्यंत चौटाला पर निशाना साधते हुए कहा है कि दुष्यंत सही रास्ते से भटक गए हैं. इसलिए उन्हें जगह-जगह लोगों के विरोध का सामना करना पड़ रहा है. दुष्यंत अगर रास्ते से नहीं भटकते तो आज लोगों के बीच जाने में कोई परेशानी नहीं होती.

ये भी पढ़ें:पीडीएस से सरसों का तेल बंद होने पर भड़के अभय चौटाला, मुगलों से की सरकार की तुलना

ABOUT THE AUTHOR

...view details