हरियाणा

haryana

सिरसा में एक युवक ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर की आत्महत्या

By

Published : Mar 7, 2020, 9:39 PM IST

सिरसा में एक युवक ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. फांसी की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया. मृतक युवक की पहचान संदीप सिंह राजस्थान निवासी के रूप में हुई है.

youth committed suicide by hanging in sirsa
सिरसा में एक युवक ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर की आत्महत्या

सिरसा: डबवाली रोड पर स्थित एक दुकान में एक युवक ने संदिग्द परिस्थितियों में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सुबह जब युवक ने काफी देर तक दुकान नहीं खोली तो दुकान संचालक ने दूसरी चाभी से दुकान खोलकर उसके कमरे में गया. जहां उसे युवक पंखे से लटका हुआ मिला. जिसके बाद उसन पुलिस को सूचित किया. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजकर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार युवक राजस्थान के गांव परलीका का रहने वाला था और उसकी उम्र 22 साल थी. मृतक पिछले दो साल से दुकान पर काम कर रहा था और दुकान के ऊपर बने कमरे में रहता था.

सिरसा में एक युवक ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर की आत्महत्या

मामले के बारे में दुकानदार सुरजीत सिंह ने बताया कि सुबह जब युवक ने काफी देर तक दुकान नहीं खोली. तो उन्होंने दुसरी चाबी से दुकान खोलकर ऊपर कमरे में जाकर देखा. जहां युवक पंखे से लटका हुआ मिला. जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी.

वहीं सिरसा शहर थाना प्रभारी सुखबीर सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि डबवाली रोड पर स्थित एक दुकान में एक युवक ने फांसी लगा ली है. जिसके बाद वे पुलिस टीम के साथ मौके पर आए और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. उन्होंने कहा कि पुलिस धारा 174 के तहत कार्रवाई कर रही है.

इसे भी पढ़ें:शराब के नशे से तंग आकर पत्नी ने ही करवाई पति की हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details