हरियाणा

haryana

रेवाड़ी: शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jan 15, 2021, 10:36 PM IST

युवती को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने और जान से मारने की धमकी देने के मामले में रेवाड़ी पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी मेरठ का रहने वाला है.

rape accused arrested in rewari
शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार

रेवाड़ी: थाना शहर रेवाड़ी के गोकल गेट चौकी पुलिस ने युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ गलत काम करने व जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान यूपी के बहरामपुर खास निवासी नितिन कुमार के रूप में हुई है.

युवती द्वारा दिए शिकायत में बताया गया है कि मेरे भाई का दोस्त नितिन कुमार ,पुत्र मनोज कुमार निवासी बहरामपुर खास जिला मेरठ का रहने वाला था. जो अक्सर हमारे घर आता जाता था. एक दिन जब मैं घर पर अकेली थी. तो आरोपी नितिन ने मुझे शादी का झांसा देकर मेरे साथ गलत काम किया और उसके बाद वो लगातार मुझसे शारीरिक संबंध बनाता रहा.

उसके बाद आरोपी नितिन मुझे रेवाड़ी में बने एक मकान में रखने लगा और शादी का झांसा देकर लगातार मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा. उसके बाद नितिन मुझे अपने गांव ले गया और वहां जाकर उसने मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाने के अलावा अश्लील वीडियो बनाई और उसके बाद उसने शादी करने से मना कर दिया. नितिन अब मुझे धमकी दे रहा है कि अगर वो शादी की बात करेगी, तो उसकी अश्लील तस्वीरें वायरल कर दी जाएगी.

ये भी पढ़ें:रेवाड़ी: आदित्य हत्याकांड में दो आरोपी गिरफ्तार, 2019 में दिया था वारदात को अंजाम

इसके बाद युवती ने सारी घटना नितिन के परिवार वालों को बताई. तो नितिन के परिवार वालों ने भी युवती के साथ मारपीट और गाली गलौच की. इसके बाद उसने पुलिस को शिकायत दी. जांच अधिकारी विनोद कुमार ने कहा कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है. आज युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details