हरियाणा

haryana

गोहाना में बदमाशों ने की गार्ड को बंधक बनाकर एटीएम लूटने की कोशिश

By

Published : Sep 26, 2020, 7:50 PM IST

सोनीपत के गोहाना में दो बदमाशों ने गार्ड को बंधक बनाकर एटीएम को लूटने की कोशिश की. पुलिस अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

miscreants tried to rob atm in gohana sonipat
गोहाना में बदमाशों ने की गार्ड को बंधक बनाकर एटीएम लूटने की कोशिश

सोनीपत:गोहाना में बदमाशों के हौसले इस करद बुलंद हैं कि बदमाश दिन दहाड़े लूट, डकैती और हत्या जैसी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. बदमाशों के कारनामें देखकर ऐसा लग रहा है कि जैसे उनके मन से पुलिस का डर निकल चुका है.

ताजा मामला गोहाना के बरोदा रोड का है. जहां बदमाशों ने एसबीआई के गार्ड को दो बंधक बनाकर एसटीएम को ईंट से तोड़कर एटीएम लूटने की कोशिश की. हालांकि बदमाश एटीएम लूटने में नाकाम रहे.

गोहाना में बदमाशों ने की गार्ड को बंधक बनाकर एटीएम लूटने की कोशिश

गोहाना सिटी थाना प्रभारी महिपाल ने बताया कि देर रात बरोदा रोड रेलवे फाटक के पास एसबीआई का एटीएम है. एटीएम पर गार्ड वॉशरूम करने के लिए गया हुआ था. जब वो वापस आया, तभी दो अपराधी एटीएम के अंदर घुस गए. एक व्यक्ति ने गार्ड को पकड़ लिया और दूसरे ने एटीएम मॉनिटर को तोड़ने की कोशिश की. जब मॉनिटर नहीं टूटा तो दोनों अपराधी वहां से फरार हो गए. मामले की सीसीटीवी फुटेज जांच की जा रही है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

बता दें कि, गोहाना में एटीएम चोरी जैसी घटना पहले भी कई बार हो चुके हैं. रात को पुलिस एसपीओ की ड्यूटी भी इन एटीएम के अंदर लगाई जाती है. बावजूद इसके अपराधी एटीएम चोरी जैसी वारदात को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें:सोहना: चोरी के आरोप में दो शातिर गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details