हरियाणा

haryana

झज्जर: मासूम बच्ची की हत्या करने वाला आरोपी पिता गिरफ्तार

By

Published : Feb 7, 2021, 10:13 PM IST

झज्जर के गांव डीघल में मासूम बच्ची की हत्या करने वाले आरोपी पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पिता ने अपने बेटी और बेटों पर कुल्हाड़ी से वार कर घायल कर दिया. जिसमें उसकी बेटी की मौके पर ही मौत हो गई. जबकी घायल बेटे की अस्पताल में इलाज चल रहा है.

father arrested in his daughter murder in jhajjar
मासूम बच्ची की हत्या करने वाला आरोपी पिता गिरफ्तार

झज्जर: गांव डीघल में हुई एक मासूम बच्ची की हत्या के मामले में झज्जर पुलिस की टीम ने वांछित आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जांच अधिकारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि मामले के आरोपी को चौकी एरिया से गिरफ्तार किया गया है.

उन्होंने बताया कि गांव डीघल जिला झज्जर निवासी एक महिला ने स्थानीय पुलिस को शिकायत देते हुए बताया कि उसके 11 साल की लड़की और 9 साल का लड़का दो बच्चे हैं. 05 फरवरी 2021 की शाम को वो और उसके दोनों बच्चे खाना खाकर सो गए थे. उसका पति आनंद भी उसी कमरे में चारपाई डालकर सो गया था.

पिता ने ही बेटी की कर दी बेरहमी से हत्या

सुबह करीब 5:00 बजे जब उसकी आंख खुली तो उसका पति अपने हाथ में कुल्हाड़ी लिए हुए था और लड़के को मारने लगा. तो वो उसे धक्का देकर अपने लड़के को कमरे से बाहर ले गई, जो लड़के को सिर में कुल्हाड़ी लगी थी. उसने शोर मचाया इतने में उसने सोई हुई लड़की के सिर में कुल्हाड़ी मारी और भाग गया. कुल्हाड़ी से लगी चोट के कारण उसकी लड़की की मौके पर ही मौत हो गई थी. इस मामले में पुलिस ने आरोपी आनंद के खिलाफ हत्या व हत्या के प्रयास का आपराधिक मामला दर्ज किया गया था.

ये भी पढ़ें:रेवाड़ी में युवक की हत्या करके जला दिया शव, मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने बरामद की वारदात में इस्तेमाल कुल्हाड़ी

जांच अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए वांछित आरोपी को काबू कर लिया है. पकड़े गए आरोपी की पहचान आनंद निवासी डीघल गांव झज्जर के रूप में हुई है. पकड़ा गया आरोपी मृतक लड़की और घायल लड़के का पिता है. पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर वारदात में इस्तेमाल की गई कुल्हाड़ी को बरामद कर लिया है. आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट में पेश किया गया. जहां से आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

ये भी पढ़ें:कलयुगी पिता ने 7 साल की बेटी की कुल्हाड़ी से की हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details