हरियाणा

haryana

होली पर जींद के खोखरी गांव में दो लोगों की हत्या, खेत में पड़े मिले दोनों शव

By

Published : Mar 29, 2021, 7:17 AM IST

जींद के खोखरी गांव में दो लोगों की हत्या कर दी गई. हत्या का आरोप मृतकों के दो दोस्तों पर लगा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

double murder in khokhari village jind
जींद के खोखरी गांव में दो लोगों की हत्या

जींद:गांव खोखरी में रविवार देर शाम को खेत में दो लोगों के शव खून से लथपथ पाए गए. एक शव पानी की हौद में पड़ा हुआ था. तो दूसरा उससे कुछ दूरी पर पड़ा हुआ था. मृतकों के शरीर पर चोट के निशान थे और जो व्यक्ति बाहर पड़ा हुआ था उसके शरीर पर तेजधार हथियार के निशान थे. घटना की सूचना पा कर सदर थाना प्रभारी दिनेश कुमार फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम के साथ मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया. पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में ले नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें:पलवल: जमीन विवाद में छात्रा की गला रेतकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

गांव खोखरी निवासी 29 वर्षीय संदीप व उसके जानकार गांव के ही 47 वर्षीय रोहताश के शव रविवार देर शाम को संदीप के खेत में पड़े मिले. संदीप पानी की हौद में पड़ा हुआ था. जबकि रोहताश हौद से कुछ दूरी पर खून से लथपथ पड़ा हुआ था.

घटना की सूचना मिलते ही काफी संख्या में ग्रामीण खेत में पहुंच गए और संदीप को पानी की हौद से निकाल नागरिक अस्पताल पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना पाकर सदर थाना प्रभारी फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम के साथ मौके पर पहुंचे और हालातों का जायजा लिया.

ये भी पढ़ें:यमुनानगर: CIA ने बुजुर्ग की हत्या के मामले में पांचवें आरोपी को किया गिरफ्तार

बताया जाता है कि दोनों मृतकों को गांव के ही दो लोगों के साथ शाम को शराब पीते खेतों में देखा गया था. वहीं पर किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. जिसमें दोनों की हत्या कर दी गई. फिलहाल दोनों के शवों को नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवाया गया है. जिन लोगों पर हत्या का संदेह जताया जा रहा है. उनकी मृतकों के साथ अच्छी दोस्ती रही है और अक्सर चारों साथ रहते थे. रविवार शाम को चार बजे के बाद चारों को इकठ्ठा देखा गया था. जिन लोगों पर हत्या का संदेह जताया जा रहा है वे गायब हैं.

ये भी पढ़ें:सिरसा के गांव जमाल में प्रवासी मजदूर की हत्या

सदर थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची थी. पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवाया गया है और दोनों के शरीर पर चोट के निशान हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details