हरियाणा

haryana

प्रेमिका कर रही थी ब्लैकमेल, करनाल में युवक ने खा लिया जहर, अस्पताल में भर्ती

By

Published : Aug 30, 2022, 6:00 PM IST

गर्लफ्रेंड से तंग आकर युवक ने थाने के बाहर जहरीला पदार्थ निगल कर आत्महत्या (suicide attempt in karnal) करने की कोशिश की. युवक ने बताया कि उसकी महिला मित्र उसे पिछले छह महीने से ब्लैक मेल कर रही थी इसलिए उसने तंग आकर ये कदम उठाया है.

Young man swallowed poisonous in Karnal
पुलिस थाने के बाहर युवक ने निगला जहरीला पदार्थ

करनालः सेक्टर 32-33 थाने के बाहर युवक ने जहरीला पदार्थ निगल कर आत्महत्या (sucide attempt in karnal) करने की कोशिश की. युवक ने बताया कि उसकी महिला मित्र जिसके साथ वो लिव इन में रह रहा था वो उसे पिछले छह महीने से ब्लैक मेल कर रही है. पीड़ित के परिजनों ने भी महिला पर युवक को प्रताड़ित करने के आरोप लगाए हैं. पीड़ित युवक पवन इंद्री के गांव सलारू का रहने वाला है, जिसका फूगसढ़ की महिला के साथ प्रेम प्रंसग चल रहा था.

पिछले कुछ महीनों से दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था और बात थाने तक पहुंच गई थी. दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ थाने में मामले दर्ज करवा रखे थे. पंचायत में दोनों के बीच समझौता हो गया था, लेकिन महिला ने उसके खिलाफ फिर थाने में मामला दर्ज करवा कर प्रताड़ित करना शुरू कर दिया था. बीते सोमवार को पुलिस थाने से उसे फोन आया था और उसे पुलिस ने थाने में पेश होने के लिए कहा था. परिजनों के साथ युवक पुलिस थाने पहुंचा और पुलिस कर्मचारियों के साथ बातचीत की. थाने में बार बार हो रही प्रताड़ना के चलते उसने जहरीला पदार्थ खा (youth consume poison in karnal) लिया.

पुलिस थाने के बाहर युवक ने निगला जहरीला पदार्थ

सिविल अस्पताल की डॉक्टर हिमांशी ने बताया कि युवक को ट्रॉमा सेंटर में (trauma centre karnal) भर्ती कराया गया है जिसने कोई जहरीला पदार्थ निगला है. फिलहाल युवक की हालत स्थिर बनी हुई है और वो खतरे से बाहर है. पुलिस जांच अधिकारी रामफल ने बताया कि पवन के खिलाफ निशा नाम की लड़की ने शिकायत दी थी. उसी मामले को लेकर दोनो पक्षों को बुलाया था और दोनों पक्ष आपस में बात करने के लिए बाहर गए थे. जब बात कर वापिस आया तो युवक को चक्कर आने लगा और जब उससे पूछा गया तो उसने कहा कि उसने जहरीली दवाई खा ली है. युवक को तुंरत अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details