हरियाणा

haryana

Murder In Panipat: करवा चौथ के दिन पति ने चाकू मारकर कर दी पत्नी की हत्या, आरोपी फरार

By

Published : Oct 13, 2022, 6:29 PM IST

देशभर में जहां सुहागिन महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र की कामना के लिए उपवास रखे हुए हैं. वही पानीपत के सेक्टर 29 मैं दिल दहला देने वाला मामला सामने आया (Murder In Panipat) है. जहां फैक्ट्री से काम कर लौट रही एक महिला की उसके पति ने चाकू मारकर हत्या कर दी.

Etv Bharat
Etv Bharat

पानीपत: हरियाणा के पानीपत में करवाचौथ के दिन महिला की हत्या कर दी (Husband Murdered Wife In Panipat On Karva Chauth) गई. महिला की हत्या का आरोप उसके पति पर लगा है. पानीपत में दिनदहाड़े पत्नी की हत्या करने बाद आरोपी फरार है. महिला एक फैक्ट्री में करती थी. फैक्ट्री में काम करने वाले लोगों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है.

मिली जानकारी के अनुसार मृतक महिला की पहचान पूजा के रूप में हुई है. मृतका मूलरूप से बिहार की रहने वाली है. वो यहां अपने परिवार के साथ गढ़ी गांव मं रह रही थी. बताया जा रहा है कि उसके पति ने चाकू से गोदकर पत्नी की हत्या की (Wife Stabbed To Death In Panipat) है. मृतका के जान पहचान के लोगों ने बताया कि महिला करीब 4:00 बजे फैक्ट्री से घर के लिए निकली थी. रास्ते में अचानक उसके पति ने उसको रोक कर पेट में चाकू घोंप दिया.

धीरे-धीरे वहां भीड़ इकट्ठा होने लगी तभी फैक्ट्री के लेबर ने बाहर आकर देखा कि उनकी फैक्ट्री में काम करने वाली पूजा नाम की महिला खून से लथपथ हालत में तड़प रही है. आनन फानन फैक्ट्री के लेबर घायल महिला पूजा को लेकर पानीपत के सामान्य अस्पताल में पहुंचे एक घंटा उपचार के बाद पूजा ने दम तोड़ दिया

हत्या की वारदात (Murder In Panipat) को अंजाम देने के बाद हत्यारा पति मौका पाकर वहां से फरार हो गया. फिलहाल डॉक्टरों की सूचना पर पुलिस ने अस्पताल में पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है. वहीं दूसरी ओर आरोपी पति विनोद की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details