हरियाणा

haryana

कुरुक्षेत्र में पीएम 2 बजे करेंगे रैली को संबोधित, 1 लाख लोगों के पहुंचने की उम्मीद

By

Published : Oct 15, 2019, 4:14 PM IST

पीएम नरेंद्र मोदी आज हरियाणा में दो रैलियों को संबोधित करेंगे. पीएम की दूसरी रैली कुरुक्षेत्र में होगी. अनुमान लगाया जा रहा है कि इस रैली में 1 लाख लोग पहुंच सकते हैं.

Prime Minister Narendra Modi rally Kurukshetra

कुरुक्षेत्र: हरियाणा विधानसभा चुनाव में कुछ ही दिन का समय बचा है. राजनीतिक पार्टियों ने जनता को आकर्षित करने के लिए चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है. आज पीएम मोदी हरियाणा के दौरे पर हैं. वो प्रदेश में दो बड़ी रैलियों को संबोधित करेंगे. पहली रैली चरखी दादरी है. दूसरी रैली धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में आयोजित की गई है.

2 बजे कुरुक्षेत्र में रैली को संबोधित करेंगे पीएम

कुरुक्षेत्र की रैली को लेकर तैयारियां पूरी की जा चुकी हैं. ये रैली कुरुक्षेत्र के थीम पार्क थानेसर में हो रही है. पीएम इस रैली में दोपहर 2 बजे पहुंचेंगे. पीएम मोदी यहां कुरुक्षेत्र जिले की कई विधानसभाओं के बीजेपी प्रत्याशियों के लिए वोट की अपील करेंगे. रैली में पीएम मोदी के साथ हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर भी मौजूद रहेंगे.

कुरुक्षेत्र में पीएम 2 बजे करेंगे रैली को संबोधित, देखें वीडियो

बीजेपी ने दिया 75 पार का नारा

बता दें हरियाणा विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने 75 पार का नारा दिया है. इस नारे को अंजाम तक पहुंचाने के लिए बीजेपी नेता जी जान से चुनाव प्रचार में जुटे हैं. बता दें कि पीएम मोदी 18 अक्टूबर को हिसार में रैली कर प्रत्‍याशियों को जीताने का आशीर्वाद मांगेंगे.

सुरक्षा चाक-चौबंद
कुरुक्षेत्र रैली के लिए प्रशासन ने सुरक्षा की चाक चौबंध व्यवस्था की है. रैली में सुरक्षा व्यवस्था की कमान डीजीपी, एडीजीपी, छह एसपी,19 डीएसपी सहित 2200 पुलिस कर्मी, सीआईडी के 200 कर्मचारी संभाल रहे हैं. वहीं आसपास के राज्यों की पुलिस भी सिविल ड्रेस में रैली स्थल पर मौजूद है. इनके अलावा एसजीपी की टीमें सुरक्षा प्रबंधों पर पैनी नजर रखे हुए है.

आपको बता दें कि हरियाणा में 21 अक्टूबर को चुनाव होंगे. 24 अक्टूबर को नतीजों का ऐलान होगा. प्रदेश में वर्तमान में बीजेपी की सरकार है. 2014 में बीजेपी ने कांग्रेस को हरा कर सरकार बनाई थी.

ये भी पढ़ें- इंद्री विधानसभा सीट: 2014 में पहली बार खिला था यहां कमल, जानिए क्या हैं इस बार समीकरण

Intro:hr_kur_01_wt_pm_relly_7204783_HD_(1)


Body:1


Conclusion:1

ABOUT THE AUTHOR

...view details