हरियाणा

haryana

करनाल-कैथल फोरलेन में घटिया निर्माण का आरोप, ग्रामीणों ने की जांच की मांग

By

Published : Nov 3, 2019, 5:50 PM IST

करनाल-कैथल रोड के फोरलेन निर्माण कार्य किया जा है. ग्रामीणों का आरोपा है कि बिना उचित आधार के मिट्टी के ऊपर सड़क का निर्माण किया जा रहा है.

substandard construction of karnal kaithal four lane

करनाल:करनाल-कैथल सड़क का चौड़ीकरण कुछ महीने पहले शुरू किया गया था लेकिन ग्रामीणों का आरोप है कि करनाल-कैथल रोड के फोरलेन निर्माण कार्य में क्वालिटी बेहतर नहीं है. मिट्टी और नाम मात्र पत्थर डालकर तारकोल डाला जा रहा है. स्थानीय लोगों ने इसका विरोध जताया.

मिट्टी के ऊपर हो रहा है सड़क का निर्माण- ग्रामीण

बता दें कि बाजिदा, मंजुरा, निसिंग और अन्य गांवों के निवासियों ने आरोप लगाया कि सड़क का निर्माण एक उचित आधार के बिना किया जा रहा है. लोगों ने बताया कि कालीन का काम मिट्टी पर किया जा रहा है जो नियमों के विरुद्ध है.

करनाल-कैथल फोरलेन में घटिया निर्माण का आरोप, देखें वीडियो

ग्रामीणों ने उच्च स्तारीय जांच की मांग की

उन्होंने बताया कि सड़क निर्माण से पहले एक उचित आधार रखा जाना चाहिए. वहीं ग्रामीणों ने रोड उच्च स्तारीय जांच की मांग की है. स्थानीय सेवा सिंह ने बताया कि मिट्टी के ऊपर ही तारकोल पानी डाल रहे हैं. उसी के ऊपर बजरी डाल रहे हैं. ये सड़क जल्दी ही टूट जाएगी.

ये भी पढ़ें-4 से 6 नवम्बर तक चलेगा हरियाणा विधानसभा का सत्र, नवनिर्वाचित विधायकों को दिलाई जाएगी शपथ

पीडब्ल्यूडी एसई ने जांच का दिया भरोसा

पीडब्ल्यूडी के एसई आरके ढंडवाल ने कहा कि मिट्टी के ऊपर सड़क नहीं बन सकती मैं एक्सईएन को भेजता हूं वो सड़क चेक और रेक्टिफाइड करेंगे. अगर ऐसा कोई करता है तो उसके खिलाफ एक्शन लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें-करनाल में स्वागत के लिए भव्य प्रवेश द्वारों का निर्माण, बढ़ाएंगे कर्ण की नगरी की शान

ABOUT THE AUTHOR

...view details