हरियाणा

haryana

बरोदा सीट जीतने का मिला अवसर, बीजेपी इसे उपलब्धि में बदलेगी- धनखड़

By

Published : Oct 19, 2020, 7:21 AM IST

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने रविवार को करनाल में वाल्मीकि प्रतिनिधि सम्मेलन में शिरकत की. इस दौरान उन्होंने कई मुद्दों को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी.

bjp op dhankar in karnal
bjp op dhankar in karnal

करनाल:सीएम सिटी करनाल में रविवार को वाल्मीकि प्रतिनिधि सम्मेलन का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में प्रदेश भर से वाल्मीकि समाज के लोगों ने शिरकत की. इस कार्यक्रम में मुख्यातिथि के रूप में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनकड़ ने शिरकत की.

इस मौके पर ओपी धनखड़ ने सम्मेलन में पहुंचे लोगों को सम्बोधित किया. अपने सम्बोधन में धनखड़ ने कहा कि महाऋषि भगवान वाल्मीकि जी ने रामायण जैसे महान ग्रंथ की रचना की जो हमारी सनातन परंपरा का सबसे बड़ा आधार है.

सुनिए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ का बयान.

वहीं बरोदा उपचुनाव पर भी ओपी धनखड़ ने अपनी प्रतिक्रिया दी. धनखड़ ने कहा कि माहौल बहुत अच्छा है. सभी पार्टियां अपने-अपने अभियान में जुटी हुई हैं. पहले ये सीट कांग्रेस के पास थी, लेकिन अब बीजेपी को ये सीट जीतने का अवसर मिला है. निश्चित तौर पर बीजेपी इसे उपलब्धि में बदलेगी.

ये भी पढ़ें-हरियाणा की नई फसल बीमा योजना पर किसानों को नहीं विश्वास, देखिए ये रिपोर्ट

किसान संगठनों द्वारा किसान कृषि कानूनों के विरोध में 5 नवंबर को भारत बंद के आह्वान के सवाल पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ बचते हुए दिखाई दिए. धनखड़ ने सवाल के जवाब में कहा कि तीनों कानून किसानों की आर्थिक आजादी के लिए हैं. कोई किसान संगठन इनमें कोई कमी नहीं निकाल पा रहा है. किसान संगठनों से जुड़े हुए कुछ लोग केवल एक ही बात कहते हैं कि बाहर भी फसल को एमएसपी पर खरीदा जाए, लेकिन ये बात वाजिब नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details