हरियाणा

haryana

किसान आंदोलन के 11 महीने पूरे, आज किसानों का देशव्यापी प्रदर्शन

By

Published : Oct 25, 2021, 12:24 PM IST

Updated : Oct 26, 2021, 8:54 AM IST

lakhimpur-incident-case-farmers-will-protest-for-3-hours-against-the-non-arrest-of-ajay-singh
अजय सिंह की गिरफ्तारी नहीं होने के विरोध में कल 3 घंटे प्रदर्शन करेंगे किसान

किसान नेता अब लखीमपुर खीरी घटना को लेकर फिर से किसानों को अलर्ट कर रहे हैं. भारतीय किसान यूनियन के नेता गुरनाम सिंह चढूनी ने वीडियो जारी कर मंगलवार को सुबह 11 बजे दोपहर 2 बजे तक जिला स्तर पर किसानों के प्रदर्शन की अपील की है.

करनाल: कृषि कानूनों का विरोध करने के लिए शुरू हुए किसान आंदोलन को आज (मंगलवार) को 11 महीने पूरे होने जा रहे हैं. हरियाणा में भी किसान आंदोलन को किसी न किसी तरह से जिंदा रखने की कोशिश है. इसी कड़ी में किसान नेता अब लखीमपुर खीरी घटना को लेकर फिर से किसानों को अलर्ट कर रहे हैं. भारतीय किसान यूनियन के नेता गुरनाम सिंह चढूनी ने वीडियो जारी कर आज सुबह 11 बजे दोपहर 2 बजे तक जिला स्तर पर किसानों के प्रदर्शन की अपील की है.

वीडियो में गुरनाम सिंह चढूनी ने कहा कि सभी किसान साथियों से अनुरोध है कि लखीमपुर खीरी में हुए हत्याकांड के आरोपी अजय टेनी मिश्रा की गिरफ्तारी की मांग और 3 काले कानूनों को रद्द करने और MSP की गारंटी कानून की मांग को लेकर आज होने वाले प्रदर्शन को पूरे देश में सफल बनाने का काम करें. चढूनी का एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

मंत्री अजय सिंह की गिरफ्तारी नहीं होने के विरोध में आज 3 घंटे प्रदर्शन करेंगे किसान

गुरनाम सिंह चढूनी ने एक वीडियो वायरल करते हुए कहा कि अभी तक लखीमपुर घटना में मंत्री की गिरफ्तारी न होने के कारण व एमएसपी को लेकर आज पूरे भारत में सुबह 11:00 बजे से लेकर 2:00 बजे तक 3 घंटों का जिला स्तर पर किसानों का प्रदर्शन रहेगा. इस प्रदर्शन में हजारों की संख्या में किसान जिला स्तर पर भाग लेंगे और सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे. साथ ही जिला अधिकारियों को राष्ट्रपति के नाम का ज्ञापन भी सौंपा जाएगा.

ये भी पढ़ें-ऐलनाबाद उपचुनाव: सपना चौधरी नहीं करेंगी गोविंद कांडा के लिए प्रचार, ये है बड़ी वजह

Last Updated :Oct 26, 2021, 8:54 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details