हरियाणा

haryana

किसान महापंचायत से पहले करनाल में सुरक्षा कड़ी, एसपी ने लिया सुरक्षा का जायजा

By

Published : Sep 7, 2021, 11:34 AM IST

Updated : Sep 7, 2021, 11:51 AM IST

करनाल एसपी गंगाराम पुनिया ने कहा कि कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए किसी भी स्थिति से निपटने के लिए पुलिस बिल्कुल तैयार है. प्रशासन लगातार किसानों के सम्पर्क में है, प्रशासन भी यही चाहता है कि जो भी समाधान हो बातचीत से हल हो जाए.

kisan-mahapanchayat-karnal-sp-tested-security-preparations-in-anaj-mandi-karnal
किसान महापंचायत से पहले करनाल एसपी ने परखी सुरक्षा की तैयारियां

करनाल: किसानों की महापंचायत के मद्देनज़र करनाल में आज किसान व जवान एक-दूसरे के आमने-सामने होंगे. अनाज मंडी में किसानों को इकट्ठा होना है. रैली के बाद किसानों को जिला सचिवालय का घेराव करना है. इसलिए किसान अनाज मंडी से न निकल पाएं, इसको लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. एसपी करनाल गंगाराम पुनिया ने अनाज मंडी पहुँचकर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया.

करनाल एसपी गंगाराम पुनिया ने कहा कि कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए किसी भी स्थिति से निपटने के लिए पुलिस बिल्कुल तैयार है. प्रशासन लगातार किसानों के सम्पर्क में है, प्रशासन भी यही चाहता है कि जो भी समाधान हो बातचीत से हल हो जाए. करनाल प्रशासन ने ड्रोन से वीडियोग्राफी करवाने का फैसला लिया है.

किसान महापंचायत से पहले करनाल में सुरक्षा कड़ी, एसपी ने लिया सुरक्षा का जायजा

करनाल में अलग-अलग ज़िलों से पुलिस बल के अलावा रेपिड-एक्शन फोर्स की 40 टुकड़ियां तैनात की गई हैं. वहीं अलग-अलग ज़िलों के 5 SP और 25 DSP तैनात किए गए हैं, फिलहाल किसानों के अनाज मंडी पहुंचने का सिलसिला जारी है.

ये भी पढ़ें-करनाल में किसानों की महापंचायत, अब तक प्रशासन ने नहीं किए रूट्स डायवर्ट

Last Updated : Sep 7, 2021, 11:51 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details