हरियाणा

haryana

करनाल में नकली इंस्पेक्टर गिरफ्तार, लोगों को इस तरह बनाता था अपना शिकार

By

Published : Mar 28, 2022, 8:12 PM IST

Updated : Mar 28, 2022, 8:51 PM IST

करनाल पुलिस ने लोगों के साथ ठगी करने वाले शख्स को गिरफ्तार (karnal fake police inspector) किया है. आरोपी फर्जी इंस्पेक्टर बनकर लोगों को अपना शिकार बनाता था. आरोपी के खिलाफ कई थानों में केस दर्ज है.

fake police inspector arrested
करनाल में फर्जी इंस्पेक्टर गिरफ्ता.

करनाल: पुलिस की वर्दी पहनकर लोगों से ठगी करने वाले आरोपी शख्स को सदर पुलिस ने गिरफ्तार (fake police inspector arrested) किया है. आरोपी खुद को सीआईए इंस्पेक्टर बताकर लोगों को अपना शिकार बनाता था. पैसा मांगने पर लोगों को झूठे केस में फंसाने की धमकी देता था. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उसे बलडी बायपास करनाल से गिरफ्तार किया.

पूछताछ में खुलासा हुआ कि आरोपी पहले हरियाणा परिवहन विभाग में ड्राइवर के पद पर कार्यरत था जोकि पिछले करीब सात वर्षों से बर्खास्त चल रहा है. पुलिस के मुताबिक आरोपी एक आदतन अपराधी है. पहले भी आरोपी के खिलाफ हरियाणा के विभिन्न जिलों के पुलिस थानों में छह आपराधिक मामले दर्ज हैं.

इन मामलों में आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी का एक मामला पंचकुला, भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत एक मामला कुरूक्षेत्र, दूसरा रोहतक, धोखाधड़ी के दो मामले जिला करनाल व एक मामला चोरी करने का जिला पानीपत में दर्ज है. आरोपी के कब्जे से 25 सौ रुपये नगद भी बरामद किए गए हैं. पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

ये भी पढ़ें: डोली रुकवाकर दुल्हन के अपहरण की कोशिश, आरोपी बोला- तेरी डोली तो सिर्फ मेरे ही घर जाएगी

Last Updated :Mar 28, 2022, 8:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details