हरियाणा

haryana

जींद: गलत साइड चल रही रोडवेज बस ने स्कूटी को मारी टक्कर, स्कूटी सवार की हालत नाजुक

By

Published : Feb 6, 2020, 7:59 AM IST

हादसे को लेकर स्थानीय लोगों में रोष बना हुआ है. घायल शख्स का नाम सुभाष बताया जा रहा है, जो मिस्त्री का काम करता है.

roadways Bus hit Scooty in jind
बस ने स्कूटी को मारी टक्कर

जींद: शहर में गलत साइड से आ रही हरियाणा रोडवेज की बस ने स्कूटी को टक्कर मार दी. टक्कर लगने से स्कूटी सवार शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को जींद के नागरिक अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसकी गंभीर हालत देखते हुए पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया.

हादसे के लेकर स्थानीय लोगों में रोष बना हुआ है. घायल शख्स का नाम सुभाष बताया जा रहा है, जो मिस्त्री का काम करता है. वहीं पुलिस की मानें तो उन्हें सूचना मिली थी कि जींद के भिवानी रोड बाईपास पर हरियाणा रोडवेज की बस और स्कूटी में टक्कर हो गई. हादसे में घायल स्कूटी सवार को पीजीआई रेफर कर दिया गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

गलत साइड चल रही रोडवेज की बस ने स्कूटी को मारी टक्कर

वहीं स्थानीय लोगों की मानें तो हरियाणा रोडवेज की बस रॉन्ग साइड से आ रही थी जिसके चलते ये हादसा हुआ. हादसा सुबह करीब 8 बजे हुआ जब स्कूटी सवार अपने घर से काम के लिए जा रहा था. जैसे ही वो गली से निकला तो रोडवेज की बस ने उसे टक्कर मार दी, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया.

ये भी पढ़ें- धर्म भ्रष्ट किए बिना टेस्ट करना चाहते हैं नॉन वेज तो पहुंच जाएं सूरजकुंड मेला!

Intro:Body:जींद शहर में गलत साइड से आ रही हरियाणा रोडवेज की बस ने स्कूटी को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से स्कूटी सवार शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया।घायल को जींद के नागरिक अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसकी गंभीर हालत देखते हुए पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया।



हादसे के लेकर स्थानीय लोगों में रोष बना हुआ है।घायल शख्स का नाम सुभाष बताया जा रहा है, जो मिस्त्री का काम करता है। वहीं पुलिस की मानें तो उन्हें सूचना मिली थी की जींद के भिवानी रोड बाईपास पर हरियाणा रोडवेज की बस और स्कूटी में टक्कर हो गई। हादसे में घायल स्कूटी सवार को पीजीआई रेफर कर दिया गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।


वहीं स्थानीय लोगों की मानें तो हरियाणा रोडवेज की बस रॉन्ग साइड से आ रही थी जिसके चलते ये हादसा हुआ। हादसा सुबह करीब 8 बजे हुआ जब स्कूटी सवार अपने घर से काम के लिए जा रहा था।जैसे ही वो गली से निकला तो रोडवेज की बस ने उसे टक्कर मार दी, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया।Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details