हरियाणा

haryana

जींद के सफीदों में बेखौफ बदमाश, कार में लगाई आग

By

Published : Dec 13, 2019, 6:09 AM IST

जींद के सफीदों में बदमाश बेखौफ हैं. यहां बदमाशों ने एक कार में आग लगा दी, जिससे कार पूरी तरह से जल गई.

Car set on fire in jind
जली कार

जींद: सफीदों की आदर्श कॉलोनी में कुछ शरारती तत्वों ने एक कार में आग लगा दी. कार का टायर फटने की आवाज सुनने पर कॉलोनीवासी घटनास्थल पर पहुंचे. तब तक घटना को अंजाम देने वाले तीन युवक बाइक लेकर भाग निकले. उनके पास तेजधार हथियार भी थे. बड़ी मेहनत के साथ हंसराज ने उस गाड़ी को खरीदा था.

जींद के सफीदों में बेखौफ बदमाशों ने कार में लगाई आग, देखें वीडियो

3 महीने पहले खरीदी थी कार

गाड़ी मालिक हंसराज ने बताया सिर्फ 3 महीने पहले उन्होंने गाड़ी ली थी. रात को उन्हें कुछ आवाजें सुनाई दीं, ऐसे में जब वो वहां पर पहुंचे तो उन्होंने देखा गाड़ी में आग लगी हुई थी. ऐसे में सभी कॉलोनीवासी वहां पर पहुंचे और आग पर काबू पा लिया गया. मालिक का कहना है कि लूटपाट के इरादे से घटना को अंजाम दिया गया है .

मामले की शिकायत पुलिस को दी

गाड़ी मालिक ने पुलिस में शिकायत दी है. पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच की. साथ ही सीसीटीवी को खंगाला गया. सीसीटीवी वीडियो से पता चला कि बाइक पर तीन युवक आए थे. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ें- 22 साल पहले पाकिस्तान से आए थे 12 परिवार, CAB के पास होने पर नहीं रोक पाए खुशी के आंसू

Intro:Body:जींद के सफीदों में आदर्श कॉलोनी मैं कुछ शरारती तत्वों ने एक गाड़ी मैं आग लगा दी ऐसे में कुछ आवाज सुनने पर कॉलोनी वासी घटनास्थल पर पहुंचे तब तक घटना को अंजाम देने वाले तीन युवक बाइक लेकर भाग निकले , उनके पास तेजधार हथियार भी थे , बड़ी मेहनत के साथ हंसराज ने उस गाड़ी को खरीदा था और शरारती तत्वों ने उस गाड़ी के साथ उसकी अरमान भी जला दिए



गाड़ी मालिक हंसराज ने बताया मात्र 3 महीने पहले उन्होंने गाड़ी ली थी रात को उन्हें कुछ आवाजें सुनाई दी ऐसे में जब वहां पर पहुंचे तो उन्होंने देखा गाड़ी में आग लगी हुई थी ऐसे में सभी कॉलोनी वासी वहां पर पहुंचे और आग पर काबू पा लिया गया ऐसे में सुबह गाड़ी मालिक ने पुलिस में शिकायत दी है पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच कर रही है साथ ही सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है ताकि आरोपियों को जल्दी पकड़ा जाए फुटेज के अनुसार बाइक पर तीन युवक आए थे ऐसे में कहीं ना कहीं गाड़ी मालिक का कहना है कि लूटपाट के इरादे से घटना को अंजाम दिया गया है आर्थिक नुकसान पहुंचाने के लिए गाड़ी को जलाया गया है


बाइट - हंसराज , गाड़ी मालिक
Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details