हरियाणा

haryana

Hisar Crime news: इमरजेंसी वार्ड से फरार हुआ रेप का आरोपी, मेडिकल जांच के लिए अस्पताल लाई थी पुलिस

By

Published : Sep 15, 2022, 7:35 AM IST

Hisar Crime news: हरियाणा के हिसार सिविल हॉस्पिटल (Hisar Civil Hospital) से पुलिस गिरफ्त से रेप मामले का आरोपी चकमा देकर फरार हो गया. पुलिस ने शोर भी मचाया लेकिन आरोपी पहले से तैयार खड़ा बाइक सवार के साथ फरार हो गया. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

हिसार: हरियाणा के हिसार में रेप का आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो (Rape Accused Absconding From Hisar Civil Hospital) गया. पुलिसकर्मी रेप के आरोपी को पकड़ने के बाद मेडिकल टेस्ट के लिए अस्पताल ले गए थे जहां से वह पुलिसकर्मियों को चकमा देकर फरार हो गया. बताया रहा है कि आरोपी को भगाने में उसके दोस्त ने मदद की है.

जानकारी के अनुसार, हिसार के नजदीक न्याणा गांव के रहने वाले कुलदीप सिंह रेप के मामले में गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तारी के बाद पुलिस कर्मचारी कुलदीप सिंह की मेडिकल जांच करवाने के लिए करीब 7:30 बजे गाड़ी में नागरिक अस्पताल लाए थे. पुलिस आरोपी को अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में लेकर गई. यहां आरोपी मेडिकल के दौरान कमरे से बाहर आया और पुलिस कर्मचारियों को चकमा देकर अस्पताल के एंट्री गेट से ही बाहर निकल गया.

इसके बाहर खडे़ एक बाइक सवार के साथ फरार हो (Rape Accused Absconding From Hisar Civil Hospital) गया. पुलिस ने आरोपी को भागते शोर मचाया, लेकिन वह भागने में कामयाब हो गया. हिसार सदर थाना के एसएचओ मनदीप ने बताया कि मेरे संज्ञान में ऐसा कोई मामला नहीं है अगर ऐसी कोई वारदात हुई है तो पता किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details