हरियाणा

haryana

फतेहाबाद में बुजुर्ग महिला की हत्या, घर में चारपाई पर पड़ा मिला शव

By

Published : Sep 27, 2022, 1:25 PM IST

Etv Bharat

फतेहाबाद में एक महिला की हत्या का मामला सामने आया (Murder In Fatehabad) है. पुलिस ने पड़ोसियों की सूचना पर महिला की लाश को बरामद किया है, जबकि घर के फर्श पर जगह-जगह खून के धब्बे फैले हैं.

फतेहाबाद:हरियाणा के फतेहाबाद जिले केअहरवां गांव में एक बुजुर्ग महिला की हत्या का मामला सामने आया (woman murdered in Fatehabad) है. महिला की लाश उसके घर में चारपाई पर पड़ी मिली. आज सुबह पड़ोसियों ने इस मामले की सूचना पुलिस को दी. जानकारी पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है. फिलहाल पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल हॉस्पिटल फतेहाबाद भेज दिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक अहरवां गांव फतेहाबाद की रहने वाली 66 वर्षीय अमरकौर के पति का देहांत हो चुका है. उसकी दो लड़कियां हैं. दोनों शादीशुदा हैं. जबकि लड़का सिरसा जिले में रह रहा है. इसलिए वह अपने घर पर अकेले ही रह रही थी. घर के अंदर सामान भी सही पड़ा मिला है. हालांकि पुलिस अभी इस मामले की पड़ताल में जुटी हुई है.

वहीं पुलिस का कहना है कि उन्हें आज सुबह लोगों से अमरकौर नाम की महिला की हत्या की सूचना मिली थी. पुलिस का कहना है कि जब हम घटनास्थल पर पहुंचे तो महिला की लाश चारपाई पर पड़ी हुई थी. जब हमने घर के अंदर जाकर जांच की तो पता चला कि अंदर सामान ठीक पड़ा था. ऐसे में हत्या किसने की है इसकी जांच की जा रही है. पुलिस की मानें तो महिला के सिर में चोट लगी है जिसकी वजह से खून निकल रहा था. पुलिस का कहना है कि वारदात रात के समय की गई है. पुलिस ने मृतका के परिवार के लोगों को सूचना दे दी है. पुलिस का कहना है कि परिवार के लोग जो भी शिकायत देंगे उसी आधार पर जांच की जाएगी

ABOUT THE AUTHOR

...view details