हरियाणा

haryana

हरियाणा: उप मुख्यमंत्री का विरोध करने पहुंचे किसान की हार्ट अटैक से मौत

By

Published : Aug 7, 2021, 3:55 PM IST

Hisar Dushyant Chautala Protest Farmer death
हरियाणा: उप मुख्यमंत्री का विरोध करने पहुंचे किसान की हार्ट अटैक से मौत

अग्रोहा में एक कार्यक्रम के दौरान डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला (dushyant chautala) का विरोध करने पहुंचे एक किसान की हार्ट अटैक से मौत (hisar farmer death) हो गई.

हिसार: प्रदेश में सरकार के खिलाफ किसानों का गुस्सा थमने का नाम नहीं ले रहा है. शनिवार को भी हिसार के अग्रोहा मेडकल कॉलेज (Agroha medical college) में एक कार्यक्रम के दौरान उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) के पहुंचते किसानों ने जोरदार हंगामा (Farmers protest) शुरू कर दिया. हालांकि डिप्टी सीएम के कार्यक्रम को देखते हुए पहले से ही पुलिस और पैरामिलिट्री के जवान तैनात थे लेकिन भारी संख्या में पहुंचे किसानों को कंट्रोल करने के लिए पुलिस प्रशासन को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी.

वहीं डिप्टी सीएम का विरोध कर रहे एक किसान की दिल का दौरा (Farmer death) पड़ने से मौत हो गई. मृतक किसान की पहचान कुलेरी गांव के रहने वाले 63 वर्षीय महेंद्र सिंह के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के कार्यक्रम में पहुंचते ही किसानों ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी. इस दौरान किसान महेंद्र सिंह बेहोश हो गए और उन्हें तरंत अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में दाखिल करवाया गया.

हरियाणा: उप मुख्यमंत्री का विरोध करने पहुंचे किसान की हार्ट अटैक से मौत

ये भी पढ़ें:बीजेपी अपनी राजनीति चमकाने के लिए कर रही महान खिलाड़ियों के नाम का इस्तेमाल- पूर्व रेल मंत्री

मामले की जानकारी देते हुए संयुक्त किसान मोर्चा, हिसार के सदस्य सदानन्द राजली ने बताया कि महेन्द्र सिंह की मौत हो गई है. इससे पहले कुलेरी गांव सरपंच प्रतिनिधि और लांधड़ी टोल के किसान नेता संदीप सिवाच मेडिकल कॉलेज में अंदर जाने का प्रयास कर रहे थे। जिन्हें डीएसपी अभिमन्यु ने वहीं रोक लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details