हरियाणा

haryana

मॉनसून सत्र पर बोलीं कुमारी सैलजा, हमारे पास मुद्दे बहुत हैं लेकिन सरकार ने दिया कम वक्त

By

Published : Aug 20, 2021, 8:57 PM IST

कुमारी सैलजा ने हरियाणा विधानसभा के मॉनसून सत्र को लेकर मनोहर सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि विपक्ष के पास मुद्दें बहुत है लेकिन सरकार ने समय बहुत कम रखा है. समय कम होने की वजह से सभी मुद्दों पर बात होना संभव नहीं है.

Kumari Selja on monsoon session
मॉनसून सत्र पर बोलीं कुमारी सैलजा, हमारो पास मुद्दें बहुत हैं लेकिन सरकार ने दिया कम वक्त

हिसार:उकलाना में शुक्रवार को आयोजित एक कार्यक्रम में हरियाणा कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष कुमारी सैलजा (Kumari Selja) ने शिरकत की. इस दौरान उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर उनमें जोश भरने का काम किया. कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से रूबरू होते हुए कुमारी सैलजा ने हरियाणा विधानसभा के मॉनसून सत्र (HARYANA VIDHAN SABHA MONSOON SESSION) को लेकर मनोहर सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि विपक्ष के पास मुद्दें बहुत है लेकिन सरकार ने समय बहुत कम रखा है.

उन्होंने कहा कि विपक्ष की जो जिम्मेदारी होती है उसको कांग्रेस पार्टी बखूबी निभाएगी. आज हमारी पार्टी के पास इतने मुद्दे हैं कि हम आसानी से मनोहर सरकार को घेर सकते हैं. भ्रष्टाचार, बेरोजगारी सहित कई मुद्दें ऐसे हैं कि बीजेपी को जवाब देना मुश्किल हो जाएगा. लेकिन सत्र 24 अगस्त को खत्म हो जाएगा इसलिए विपक्ष के पास इतना समय नहीं है कि वो सभी मुद्दों पर बात कर पाए.

मॉनसून सत्र पर बोलीं कुमारी सैलजा, हमारो पास मुद्दें बहुत हैं लेकिन सरकार ने दिया कम वक्त

ये भी पढ़ें:पहले दिन बैकफुट पर दिखी मनोहर सरकार, किसी भी सवाल का नहीं दे पाई जवाब: कांग्रेस

वहीं कुमारी सैलजा ने पेपर लीक (Haryana constable paper leak) मामले को लेकर भी सरकार को घेरा. उन्होंने कहा कि खुद बीजेपी के मंत्री ही सीबीआई (CBI) की जांच की मांग कर रहे हैं. इससे ये सिद्ध होता है कि आज बीजेपी के नेताओं को ही अपनी पार्टी पर विश्वास नहीं है. कुमारी शैलजा ने पेपर लीक मामले की हाई कोर्ट के रिटायर्ड जज से जांच करवाने की मांग की है. उन्होंने कृषि कानून को लेकर भी निशाना साधा और कहा कि हमारी पार्टी स्पष्ट कर चुकी है कि जब तक तीनों कृषि कानून रद्द नहीं होंगे तब तक हम किसानों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details