हरियाणा

haryana

गुरुग्राम में पुलिसकर्मियों पर लाठी-रॉड से हमला, 3 जवान गंभीर रूप से घायल

By

Published : Oct 6, 2022, 11:42 AM IST

Updated : Oct 6, 2022, 12:04 PM IST

हरियाणा के गुरुग्राम में बीच-बचाव करने गए पुलिस कर्मियों पर हमला हुआ (attack on police personnel in gurugram) है. गुरुग्राम के भोंडसी इलाके में स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में दवा के पैसों को लेकर हुए झगड़े को निपटाने पहुंची पुलिस की टीम पर चार लोगों ने हमला कर दिया.

attacked On Police PCR staff in Gurugram
गुरुग्राम में पुलिसकर्मियों पर लाठी-रॉड से हमला, 3 जवान गंभीर रूप से घायल

गुरुग्राम: साइबर सिटी गुरुग्राम के भोंडसी में पुलिस पर हमले का मामला सामने आया (attack on police personnel in gurugram) है. बताया जा रहा है कि पुलिस की टीम एक प्राइवेट अस्पताल में दवा के पैसों को लेकर हुए झगड़े को निपटाने पहुंची थी. इसी दौरान चार लोगों ने पुलिस की टीम पर हमला कर दिया. इस हमले में तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं. घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए मेदांता हॉस्पिटल गुरुग्राम में एडमिट कराया गया है. जहां उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है.


मिली जानकारी के मुताबिक भोंडसी इलाके में गश्त कर रही पुलिस पीसीआर को रिठौज गांव के पास बने जीवन हॉस्पिटल गुरुग्राम (jeewan Hospital In Gurugram) से सूचना मिली थी कि हॉस्पिटल में कुछ लोग दवाइयों के पैसे मांगने पर झगड़ा कर रहे है. जिन्होंने हॉस्पिटल के एक कर्मचारी को डंडा मार कर उसका हाथ तोड़ दिया है. बाकी हॉस्पिटल कर्मचारी के साथ गाली गलौच कर रहे है.

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि सूचना के बाद जीवन हॉस्पिटल गुरुग्राम पहुंची पुलिस ने बीच-बचाव कर मामले को शांत कराने की कोशिश की. मामले को लेकर पूछताछ की तो चारों आरोपियों ने अपनी कार से पुलिस पीसीआर पर लाठी -डंडे, रॉड और ईट पत्थरों से हमला कर (attacked On Police PCR staff in Gurugram) दिया. आनन फानन में घायल पुलिस कर्मियों को मेदांता हॉस्पिटल गुरुग्राम (Medanta Hospital Gurugram) में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है. जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है.

पुलिस ने बताया कि हमले में हेड कांस्टेबल अनिल कुमार और पुलिस कांस्टेबल मोहित और दीपक घायल हुए है. तीनों को मेदांता हॉस्पिटल गुरुग्राम ((Medanta Hospital Gurugram) में एडमिट कराया गया है. इनमें हेड कांस्टेबल अनिल कुमार की हालत नाजुक है. पुलिस ने कहा कि इस मामले में भोंडसी पुलिस स्टेशन में एक एफआईआर दर्ज की गई है. पुलिस का कहना है कि चार में से दो आरोपियों की पहचान कर ली गई है. दोनों रिठौज गांव के रहने वाले हैं. आरोपियों की पहचान संदीप और मनीष के रूप में हुई है.

Last Updated :Oct 6, 2022, 12:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details