हरियाणा

haryana

गुरुग्राम में भारी बारिश बनी मुसीबत, सड़कें जलमग्न होने से लोग परेशान

By

Published : May 23, 2022, 1:31 PM IST

हरियाणा के गुरुग्राम में सोमवार सुबह से हो रही बारिश (heavy rain in gurugram) के कारण कई इलाके जलमग्न हो गए हैं. वाटर लॉगिंग (Water Logging in Gurugram) की वजह से यहां यातायात पर काफी असर पड़ा है. निगम की तरफ से दावे किए जा रहे थे कि इस बार बारिश में पानी नहीं भरेगा, लेकिन सुबह थोड़ी सी बारिश ने इन दावों पर पानी फेर डाला.

heavy rain in gurugram
गुरुग्राम में भारी बारिश

गुरुग्राम: दिल्ली एनसीआर में सोमवार सुबह से आंधी-तूफान के साथ तेज बारिश (heavy rain in gurugram) हो रही है. बारिश के कारण गुरुग्राम में कई इलाकों में जलभराव हो गया है. वहीं, वाटर लॉगिंग (Water Logging in Gurugram) की वजह से यहां यातायात पर काफी असर पड़ा है.

मानसून से पहले नगर निगम के दावों की पोल खुल गई है. वैसे तो गुरुग्राम में सुबह तेज हवाओं के साथ आई बारिश के बाद गर्मी से राहत मिली है, लेकिन दूसरी और सड़कों पर जलभराव की समस्या से लोगों को दो-चार होना पड़ रहा है. निगम की तरफ से दावे किए जा रहे थे कि इस बार बारिश में पानी नहीं भरेगा, लेकिन सुबह थोड़ी सी बारिश ने इन दावों पर पानी फेर डाला. दिल्ली एक्सप्रेसवे के साथ-साथ गुरुग्राम की तमाम सड़कों पर जलभराव की समस्या से लोगों को दो-चार होना पड़ रहा है.

गुरुग्राम में भारी बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त. (वीडियो)

सबसे बड़ा सवाल यही उठता है कि जब थोड़ी बारिश में ही यह हाल है तो आने वाले दिनों में मानसून के दौरान शहर के क्या हालात होंगे. इसका अंदाजा आज की तस्वीरों से ही लगाया जा सकता है. वहीं, गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस का कहना है कि शहर में यातायात सुचारु रहे इसके लिए यातायात अधिकारी विभिन्न क्षेत्रों में मौके पर मौजूद हैं. जिन क्षेत्रों में रास्तों पर पेड़ गिरे हैं, उन्हें हटाया जा रहा है.

ये भी पढ़ें:रेवाड़ी में बारिश से सुहावना हुआ मौसम, तेज तूफाने से कई जगह गिरे पेड़, बिजली आपूर्ति भी प्रभावित

ABOUT THE AUTHOR

...view details