हरियाणा

haryana

Adampur by election 2022: कुलदीप बिश्नोई ने अपने स्वार्थ के लिए इस्तीफा दिया है: अभय चौटाला

By

Published : Oct 4, 2022, 1:36 PM IST

Haryana Adampur by election
Haryana Adampur by election

हरियाणा आदमपुर उपचुनाव की तारीख का ऐलान हो चुका है. चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टी के नेताओं ने कमर कस ली है. वहीं इनेलो नेता अभय चौटाला ने कुलदीप बिश्नोई को लेकर तंज कसा और चुनाव की रणनीति के बारे में चर्चा की है.

गुरुग्राम:आदमपुर उपचुनाव की तारीखों का ऐलान हो गया है. चुनाव आयोग ने हरियाणा आदमपुर उपचुनाव (Haryana Adampur by-election) की तारीखों का ऐलान करते हुए कहा कि 3 नवंबर को आदमपुर उपचुनाव 2022 (Adampur by election 2022) को लेकर वोटिंग होगी, जबकि 6 नवंबर को चुनाव के परिणाम घोषित होंगे. वहीं चुनाव को मद्देनजर रखते हुए अब तमाम राजनीतिक दलों ने चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी है. इसको लेकर इनेलो नेता अभय चौटाला ने गुरुग्राम में प्रेस वार्ता की, जिसमें उन्होंने इनेलो की चुनाव की रणनीति के बारे में बताया है.

अभय चौटाला ने कुलदीप बिश्नोई पर निशाना साधते हुए कहा कि कुलदीप बिश्नोई ने ईडी और सीबीआई के डर से भाजपा का दामन थामा है. उन्होंने कहा कि कुलदीप बिश्नोई ने बिना किसी कारण के इस्तीफा दिया था. आदमपुर की जनता को बेवजह इस चुनाव में झोंका जा रहा है.

हरियाणा आदमपुर उपचुनाव

अभय चौटाला ने कहा कि कुलदीप बिश्नोई अपने बेटे को राजनीति में स्थापित करने के लिए इस्तीफा दिया था, लेकिन इस बार आदमपुर की जनता कुलदीप बिश्नोई पर विश्वास नहीं करेगी. साथ ही उन्होंने इनेलो की रणनीति बताते हुए कहा कि इनेलो जनता के बीच जाकर उनसे सलाह मशवरा करके ही अपने उम्मीदवार को मैदान में उतारेगी. अभय चौटाला ने कहा कि प्रदेश में लुटेरों की सरकार चल रही है इसलिए वह बेरोजगारी, महंगाई समेत अन्य मुद्दों को लेकर लोगों के बीच जाएंगे.

यह भी पढ़ें-अभय चौटाला बोले, SYL पर स्टैंड साफ करें अरविंद केजरीवाल, नहीं तो हरियाणा में इनेलो करेगी विरोध

ABOUT THE AUTHOR

...view details