हरियाणा

haryana

परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने गौशाला को भेंट किया ट्रैक्टर

By

Published : Aug 12, 2020, 3:41 PM IST

परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने बल्लभगढ़ में नंदीग्राम गौशाला को ट्रैक्टर भेंट किया है. इस दौरान शहरवासियों ने गौशाला में कराए गए विकास कार्यों के लिए मंत्री का धन्यवाद किया.

ballabhgarh gaushala tractor donated by minister
ballabhgarh gaushala tractor donated by minister

फरीदाबाद: बल्लभगढ़ में जन्माष्टमी के पर्व पर हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने नंदीग्राम गौशाला में ट्रैक्टर भेंट किया है. इस मौके पर परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने प्रदेशवासियों को जन्माष्टमी पर्व की शुभकामनाएं भी दी हैं.

इस दौरान मंत्री ने कहा कि बल्लभगढ़ विधानसभा में देश के हर कोने का व्यक्ति रहता है और उन्होंने बल्लबगढ़ विधानसभा से विधायक रहते हुए समाज के सभी वर्गों का ख्याल रखा है. आज बल्लभगढ़ शहर में तमाम विकास कार्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में कराए जा रहे हैं.

परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा बल्लभगढ़ में नंदीग्राम गौशाला को ट्रैक्टर भेंट करते हुए.

उन्होंने कहा कि पिछले दिनों बल्लभगढ़ को आधुनिक सुविधाओं से युक्त सरकारी स्कूल की नई इमारत को भी जनता को समर्पित किया गया है. वहीं पानी से लेकर सीवर और सड़क तक के सभी कार्यों को पूरा कराया गया है. जिसके लिए परिवहन मंत्री ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल का धन्यवाद भी किया.

इस मौके पर शहरवासियों ने परिवहन मंत्री श्मूलचंद शर्मा का स्वागत किया और गौशाला में अब तक जो भी विकास कार्य कराए गए हैं उसके लिए उन्होंने मंत्री का आभार प्रकट किया. पूर्व पार्षद दया चंद यादव ने कहा कि ऊंचा गांव की नंदीग्राम गौशाला में मंत्री महोदय ने जमकर विकास कराया है. आज यही कारण है कि गौशाला में गोधन को कोई परेशानी नहीं है.

ये भी पढ़ें-भगवान कृष्ण के विराट रूप का साक्षी है ये 5 हजार साल पुराना वट वृक्ष !

ABOUT THE AUTHOR

...view details