हरियाणा

haryana

हनीट्रैप गिरोह का भंडाफोड़, डॉक्टर को इस तरह प्रेमजाल में फंसाकर की थी लाखों की डिमांड

By

Published : Jul 21, 2020, 6:49 PM IST

फरीदाबाद में एक लड़की ने इलाज कराने के बहाने डॉक्टर के पास जाकर पहले उसे फंसाया और फिर लड़की के साथियों ने क्राइम ब्रांच अधिकारी बनकर 20 लाख रुपए की मांग की. मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार.

faridabad honeytrap gang news
faridabad honeytrap gang news

फरीदाबाद: मंगलवार को फरीदाबाद पुलिस ने एक हनीट्रैप गिरोह का भंडाफोड़ किया है. हनीट्रैप के इस केस में पुलिस ने लड़की समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. मामला फरीदाबाद का है जहां एक लड़की ने आपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर एक डॉक्टर को पहले अपने जाल में फंसाया और फिर उससे 20 लाख रु की डिमांड की. डॉक्टर की शिकायत पर मामला दर्ज कर पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है.

एसीपी धारणा यादव ने बताया कि लड़की अपना इलाज कराने के बहाने डॉक्टर के पास गई और फिर डॉक्टर को अपनी बातों में फंसा लिया. इसके बाद ये लड़की डॉक्टर के साथ एक ओयो रूम में गई. जहां पहले से ही इसके दो साथी मौजूद थे जिन्होंने लड़की के साथ डॉक्टर की अश्लील फोटो खींच ली.

फरीदाबाद में हनीट्रैप गिरोह का भंडाफोड़, डॉक्टर के इस तरह प्रेमजाल में फंसाकर की थी लाखों की डिमांड.

ये भी पढ़ें-गुरुग्राम: एयर होस्टेस आत्महत्या मामला, मृतका के पायलेट दोस्त के खिलाफ मामला दर्ज

आरोप है कि उसके बाद इसके दोनों साथी पुलिस के अधिकारी बन गए और फिर 20 लाख रु की डिमांड की. लड़की के दोनों साथियों ने डॉक्टर से पैसों की डिमांड करते हुए कहा कि पैसे दे दोगे तो इस मामले को रफा-दफा कर देंगे. यही नहीं आरोपियों ने डॉक्टर को ये भरोसा दिलाने के लिए कि वे पुलिस अधिकारी हैं उसे पुलिस लाइन बुलाया और वहां के गेट पर ही उससे मुलाकात की. जिससे डॉक्टर घबरा गया और उसने पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह से इसकी शिकायत की.

पुलिस कमिश्नर ने मामले को गंभीरता से लेते हुए क्राइम ब्रांच के एसीपी अनिल यादव की अध्यक्षता में एक टीम गठित की और फिर 20 हजार की नकदी के साथ इन तीनों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार किए गए आरोपियों में दो आरोपी फरीदाबाद से हैं जबकि एक दिल्ली का रहने वाला है.

ये भी पढ़ें-गोहाना पुलिसकर्मियों की हत्या मामले में सीआईए-2 ने की चाकू की पहचान

ABOUT THE AUTHOR

...view details