हरियाणा

haryana

फरीदाबाद पुलिस ने लापता बच्चे को परिजनों से मिलाया

By

Published : Oct 7, 2020, 7:38 PM IST

फरीदाबाद क्राइम ब्रांच की टीम ने मंदबुद्धि बच्चे को परिजनों से मिलवाकर मानवता की मिसाल पेश की. बताया जा रहा है कि दिल्ली का रहने वाला एक बच्चा संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था. जो भटकते-भटकते फरीदाबाद पहुंच गया था. जिसको फरीदाबाद पुलिस ने उसके परिजनों से मिलाया.

Faridabad police introduced missing child to family
फरीदाबाद पुलिस ने लापता बच्चे को परिजनों से मिलाया

फरीदाबाद: स्टेट क्राइम की टीम ने मंदबुद्धि बच्चे को उसके परिजनों से मिलवाकर मानवता की मिसाल पेश की. बताया जा रहा है कि दिल्ली के नजफगढ़ का रहने वाला एक बच्चा संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था. जो भटकते-भटकते फरीदाबाद आ पहुंचा था. जिसको फरीदाबाद पुलिस ने अपने संरक्षण में लेकर सीडब्ल्यूसी को सौंप दिया था.

बताया जा रहा है कि स्टेट क्राइम की टीम द्वारा बच्चे की काउंसलिंग की. इस दौरान पता चला कि बच्चा दिमागी तौर से कमजोर है. जिसके बाद स्टेट क्राइम की टीम ने बच्चे का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था. ताकि बच्चे के माता पिता का पता लगाया जा सके.

फरीदाबाद पुलिस ने लापता बच्चे को परिजनों से मिलाया

आखिरकार पुलिस की मेहनत रंग लाई और वीडियो देखने के बाद बच्चे के परिजनों का पुलिस को फोन आया कि बच्चा उनका है जो मंदबुद्धि है. जिसके बाद पुलिस ने उन्हें फरीदाबाद बुलाया. बुधवार को बच्चे के परिजन फरीदाबाद पहुंचे और बच्चे से मिलने के बाद उनके चेहरे पर खुशी की लहर देखने को मिली. इस मौके पर लापता बच्चे के परिजनों ने स्टेट क्राइम की टीम का धन्यवाद किया.

ये भी पढ़ें:कभी देवीलाल का गढ़ हुआ करती थी बरोदा विधानसभा, अब चलता है हुड्डा का 'सिक्का'!

ABOUT THE AUTHOR

...view details