हरियाणा

haryana

उत्तर प्रदेश से गांजा खरीद फरीदाबाद में सप्लाई करने वाला क्राइम ब्रांच की गिरफ्त में, 52 KG नशे की खेप बरामद

By

Published : May 16, 2022, 4:56 PM IST

फरीदाबाद में नशा के खिलाफ क्राइम ब्रांच की टीम (drugs smuggling in faridabad) लगातार मुहिम चला रही है. इसी कड़ी में क्राइम ब्रांच सेक्टर-17 इंचार्ज इंस्पेक्टर राकेश की टीम (team of Faridabad Crime Branch Sector 17 ) ने 52.130 किलोग्राम गांजे सहित आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. आरोपी पिछले करीब 2 साल से अधिक पैसे कामाने के लालच में गांजा बेचने का काम कर रहा है.

drugs smuggling in faridabad
उत्तर प्रदेश से गांजा खरीद फरीदाबाद में सप्लाई करने वाला आरोपी गिरफ्तार.

फरीदाबाद: हरियाणा के फरीदाबाद में आए दिन नशा तस्करी (drugs smuggling in faridabad) के मामले सामने आ रहे हैं. डीसीपी क्राइम नरेंद्र कादयान (DCP Crime Narendra Kadyan) के द्वारा शहर में अपराध पर अंकुश लगाने के लिए आरोपियों की धर-पकड़ के लिए दिए गए दिशा निर्देश पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर-17 इंचार्ज इंस्पेक्टर राकेश की टीम (team of Faridabad Crime Branch Sector 17 ) ने गांजा सप्लाई करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है.

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि आरोपी रोहित धौज के कोट गांव का रहने वाला है. क्राइम ब्रांच टीम ने गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर आरोपी को रेड कर थाना धौज के एरिया से गिरफ्तार किया है. आरोपी के खिलाफ थाना धौज में अवैध नशा तस्करी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी उत्तर प्रदेश से 6000/-रु प्रति किलोग्राम के हिसाब से खरीद कर लाता है और 8500/-रु प्रति किलोग्राम के हिसाब से बेचता है. आरोपी पिछले करीब 2 साल से अधिक पैसे कामाने के लालच में गांजा बेचने का काम कर रहा है. वहीं, आरोपी पर एक मुकदमा रेवाड़ी में भी दर्ज है. फिलहाल आरोपी को अधिक जानकारी के लिए अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा. उत्तर प्रदेश से गांजा खरीद कर फरीदाबाद में सप्लाई करने वाले आरोपी को क्राइम ब्रांच सेक्टर-17 की टीम ने 52.130 किलोग्राम गांजे के साथ गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें:नशे के खिलाफ जीआरपी पुलिस को मिली सफलता, रेवाड़ी जंक्शन पर 8KG डोडा पोस्त के साथ आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details