हरियाणा

haryana

अवैध हथियार रखने वाले आरोपी को क्राइम ब्रांच डीएलएफ टीम ने किया गिरफ्तार, देसी कट्टा बरामद

By

Published : May 20, 2022, 12:39 PM IST

डीसीपी क्राइम नरेन्द्र कादयान (DCP Crime Narendra Kadyan)के द्वारा शहर में अपराध पर अंकुश लगाने के दिए गए दिशा निर्देशों पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच डीएलएफ टीम (Crime branch DLF team)ने अवैध हथियार रखने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी सूरज बल्लबगढ़ की भाटिया कॉलोनी का रहने वाला है.

अवैध हथियार रखने वाले आरोपी को क्राइम ब्रांच डीएलएफ टीम ने किया गिरफ्तार

फरीदाबाद:डीसीपी क्राइम नरेन्द्र कादयान (DCP Crime Narendra Kadyan)के द्वारा शहर में अपराध पर अंकुश लगाने के दिए गए दिशा निर्देशों पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच डीएलएफ टीम (Crime branch DLF team)ने अवैध हथियार रखने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी सूरज बल्लबगढ़ की भाटिया कॉलोनी का रहने वाला है.

आरोपी को क्राइम ब्रांच टीम ने गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर थाना सेक्टर-7 के एरिय से काबू किया है. आरोपी के खिलाफ थाना सेक्टर-7 में अवैध हथियार रखने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी को अपने घर के किराए के कमरे की सफाई करते समय देसी कट्टा मिला था. जिसमें मनोज मुगेर जिले का रहने वाला आरोपी रहता था.आरोपी को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details