हरियाणा

haryana

News Bulletin: हरियाणा की दिन भर की 10 बड़ी खबरें, देखें दो मिनट में

By

Published : Aug 29, 2019, 11:38 PM IST

हरियाणा विधानसभा चुनाव से लेकर राजनीति, अपराध और खेल जगत से जुड़ी दस बड़ी खबरें देखें इस न्यूज बुलेटिन में सिर्फ 2 मिनट में-

हरियाणा की दिन भर की 10 बड़ी खबरें

हरियाणा की बड़ी खबरें-

हरियाणा की दिन भर की 10 बड़ी खबरें, देखें दो मिनट में

सोनिया के दरबार में अल्लाह के नाम पर मांगने गए हुड्डा- मनीष ग्रोवर

सोनिया गांधी से भूपेंदर सिंह हुड्डा की मुलाकात पर सहकारिता राज्यमंत्री मनीष ग्रोवर ने निशाना साधा है. मनीष ग्रोवर ने कहा कि हुड्डा कोई बम नहीं फोड़ सके इसलिए सोनिया के दरबार में अल्लाह के नाम पर मांगने गए हैं.

सीएम पर पूछे गए सवाल पर अनिल विज चुप
कैबिनेट मंत्री अनिल विज मुख्यमंत्री मनोहर लाल के यूएनओ मामले पर चुप्पी साधे नजर आए. सीएम पर पूछे गए सवाल पर अनिल विज ने नो कमेंट बोला और चले गए.

जेजेपी के कार्यक्रम में शामिल होंगी मायावती
जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला ने कहा कि 25 सितंबर को जेजेपी महम में ताऊ देवीलाल जयंती कार्यक्रम का आयोजन करेगी जिसमें बसपा सुप्रीमो मायावती शिरकत करेंगी, जिससे जेजेपी-बसपा के पक्ष में माहौल बनेगा.

गुरुग्राम: खेड़की दौला टोल प्लाजा पर युवती से मारपीट

गुरुग्राम के खेड़की दौला टोल प्लाजा पर गुरुवार को टोल मांगने को लेकर युवती से मारपीट का मामला सामने आया है. युवती टोल प्लाजा के अंदर बैठी थी. इस दौरान गाड़ी सवार युवक ने युवती को कई थप्पड़ और घूंसे मारे.


नायब तहसीलदारों के 70 पदों की भर्ती को HC की हरी झंडी

पंजाब एंड हरियाणा हाई कोर्ट ने नायब तहसीलदारों के 70 पदों पर हुई भर्ती को हरी झंडी दिखाई है. कोर्ट ने दोबारा परीक्षा की मांग करने वाली दो याचिकाओं को खारिज करते हुए कहा कि 26 मई को प्रदेशभर में हुए नायब तहसीलदार की लिखित परीक्षा के पेपर लीक नहीं हुए थे.

फरीदाबाद में लगी तेलंगाना एक्सप्रेस में आग
फरीदाबाद के प्याला रेलवे स्टेशन पर तेलंगाना एक्सप्रेस के तीन कोच में आग लगने से अफरा-तफरी का माहौल बन गया....सूत्रों के मुताबिक कोच के AC में शॉर्ट सर्किट से आग लगी... किसी के हताहत होने की ख़बर नहीं है.

5 साल में बढ़ा गौ सेवा आयोग का बजट

आरटीआई से खुलासा हुआ है कि पिछले पांच वर्षों में हरियाणा गौ सेवा आयोग का बजट 45 लाख से बढ़कर 30 करोड़ हुआ फिर भी सरकार प्रदेश को आवारा पशुओं के खतरे से मुक्त नहीं करा सकी.

दीपा मलिक और बजरंग पुनिया को राजीव गांधी खेल रत्न
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने पैरा एथलीट दीपा मलिक और रेसलर बजरंग पुनिया को राजीव गांधी खेल रत्न से सम्मानित किया. इस साल के खेल रत्न पुरस्कारों के लिए हरियाणा से रेसलर बजरंग पूनिया और 2016 रियो पैरालिम्पिक में सिल्वर मेडल जीतने वाली दीपा मलिका को चुना गया था.

पानीपत: हिमाचल रोडवेज की बस पर फायरिंग
पानीपत फ्लाईओवर पर देर रात बस स्टैंड के सामने दिल्ली से मनाली जा रही हिमाचल रोडवेज की बस पर बोलेरो गाड़ी में आए बदमाशों ने फायरिंग कर दी... गोली मारकर शिशे तोड़ने के बाद बदमाश वहां से फरार हो गए.


चंडीगढ़: भगवान शिव के मंदिर को लेकर दो पक्षों में विवाद

चंडीगढ़ में भगवान शिव के मंदिर को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया है और यह विवाद इतना बढ़ गया है कि मामला पुलिस थाने तक पहुंच गया है दोनों पक्ष एक दूसरे पर मंदिर पर कब्जा करने का आरोप लगा रहे हैं...

Intro:Body:

selja


Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details