हरियाणा

haryana

हरियाणा सीएम मनोहर लाल से मिले पंजाब सीएम चरणजीत सिंह चन्नी, बेटे की शादी का न्यौता दिया

By

Published : Oct 8, 2021, 7:31 PM IST

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) शुक्रवार को हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल (Manohar Lal) से मिलने चंडीगढ़ पहुंचे. चंडीगढ़ में सीएम खट्टर के आवास पर पंजाब सीएम की मुलाकात को शिष्टाचार भेंट बताया गया.

Punjab CM Charanjit Singh Channi meets Haryana CM Manohar Lal at chandigarh
हरियाणा सीएम मनोहर लाल से मिले पंजाब सीएम चरणजीत सिंह चन्नी

चंडीगढ़:पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) शुक्रवार को हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल (Manohar Lal) से मिलने चंडीगढ़ पहुंचे. चंडीगढ़ में सीएम खट्टर के आवास पर पंजाब सीएम की मुलाकात को शिष्टाचार भेंट बताया गया. इस अवसर पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने गुलदस्ता देकर पंजाब सीएम का स्वागत किया. पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी ने मुलाकात कर अपने बेटे की शादी का न्यौता दिया.

हरियाणा सीएम मनोहर लाल से मिले पंजाब सीएम चरणजीत सिंह चन्नी

इससे पहले भी सीएम खट्टर और पंजाब सीएम चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) की एक मुलाकात हो चुकी है. उस वक्त चरणजीत सिंह चन्नी को पंजाब राज्य की कमान मिली थी. उस मुलाकात के वक्त दोनों मुख्यमंत्रियों ने एक साथ मिलकर काम करने की प्रतिबद्धता जताई थी. बहरहाल अभी हरियाणा (Haryana) और पंजाब (Punjab) के बीच कई मुद्दों को लेकर पुराना विवाद चला आ रहा है. देखना होगा कि दोनों राज्य कब तक एसवाईएल (SYL) जैसे पुराने विवादों को निपटाते हैं.

ये भी पढ़ें-किसानों पर लट्ठ उठाने वाले बयान पर बोले सीएम मनोहर लाल- मेरे बयान को गलत समझा गया

ABOUT THE AUTHOR

...view details