हरियाणा

haryana

चंडीगढ़ में कोरोना को लेकर नए निर्देश जारी, रेस्तरां में कम करनी होगी टेबल

By

Published : Mar 18, 2021, 8:13 PM IST

बढ़ते कोरोना के मामलों को लेकर चंडीगढ़ के प्रशासक वीपी सिंह बदनोर ने गुरुवार को एक अहम बैठक ली. इस दौरान उन्होंने कोरोना को लेकर कई दिशा निर्देश दिए.

chandigarh meeting over corona
chandigarh meeting over corona

चंडीगढ़:प्रशासक वीपी सिंह बदनोर ने गुरुवार को चंडीगढ़ पीजीआई के निदेशक प्रो जगत राम, चंडीगढ़ की डायरेक्टर हेल्थ सर्विसेज डॉ. अमनदीप कंग, डीसी मंदीप बराड़ समेत अन्य अधिकारियों के साथ बैठक की. बैठक में उन्होंने करोना को लेकर किए जा रहे कार्यों की समीक्षा की.

बैठक में प्रशासक वीपी सिंह बदनोर ने कहा कि कोविड-19 टेस्टिंग सेंटर्स की संख्या को बढ़ाया जाना चाहिए ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों के टेस्ट किए जा सकें. इसके अलावा स्वास्थ्य विभाग ये भी सुनिश्चित करें कि जो लोग अस्पतालों में ओपीडी में आ रहे हैं उन सभी का कोविड का टेस्ट किया जाए ताकि कोरोना के खतरे को कम किया जा सके.

ये भी पढ़ें-महफिल में चल रही थी मेरे कत्ल की तैयारी....शेर पढ़कर सीएम ने विपक्ष को कुछ इस तरह से घेरा

उन्होंने नगर निगम के कमिश्नर केके यादव को निर्देश दिया कि वे शहर में सैनिटाइजेशन की व्यवस्था को और ज्यादा बेहतर बनाएं. इसके अलावा उन्होंने पुलिस अधिकारियों को भी ये निर्देश दिया कि पुलिस भीड़भाड़ वाले बाजारों एवं अन्य इलाकों में लोगों पर नजर रखें और मास्क ना पहनने वाले लोगों के चालान करें.

प्रशासक ने दुकानदारों से अपील करते हुए कहा कि सभी दुकानदार अपना कोरोना का टेस्ट करवाएं और दुकान के बाहर बोर्ड लगवाएं कि वह और उनका स्टॉफ कोरोना मुक्त है. प्रशासक ने रेस्तरां और खाने की जगहों के मालिकों को टेबल्स की संख्या को कम करने की सलाह दी, ताकि होटल में आने वाले लोगों के बीच सोशल डिस्टेंसिंग बना कर रखी जा सके.

ये भी पढ़ें-बजट सत्र के दौरान विधानसभा में हुए आपकी जिंदगी से जुड़े ये अहम फैसले, एक क्लिक में यहां पढ़िए

ABOUT THE AUTHOR

...view details