हरियाणा

haryana

हरियाणा बीजेपी के प्रभारी बदले गये, विनोद तावड़े की जगह बिप्लब कुमार देब को जिम्मेदारी

By

Published : Sep 9, 2022, 6:41 PM IST

Updated : Sep 9, 2022, 7:30 PM IST

बिप्लब कुमार देब हरियाणा के नये प्रभारी

भारतीय जनता पार्टी 2024 की तैयारियों में अभी से जुट गई है. माना जा रहा है कि इसी के मद्देनजर देश के कई राज्यों के प्रभारियों में बदलाव किया गया है. हरियाणा में भी बीजेपी ने नये प्रभारी की नियुक्ति की है. पार्टी ने विनोद तावड़े की बिप्लब कुमार देब (Biplab Kumar Deb new Haryana BJP in charge) को नया प्रभारी बनाया है.

दिल्ली: बीजेपी ने देश के कई राज्यों में नये प्रभारियों की नियुक्ति की है. इसी कड़ी में हरियाणा के प्रभारी बदल दिये गये. महाराष्ट्र के बड़े नेता विनोद तावड़े (Vinod Tawre) को अब हरियाणा से हटाकर बिहार का प्रभारी बनाया गया है. विनोद तावड़े की जगह त्रिपुरा के पूर्व मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब (Biplab Kumar Deb new Haryana BJP in charge) को हरियाणा का प्रभारी नियुक्त किया गया है.

इसके अलावा बीजेपी ने गुजरात के पूर्व सीएम विजय रूपाणी को पंजाब और चंडीगढ़ का नया प्रभारी बनाया है. वहीं नरिंदर सिंह रैना को सह-प्रभारी की जिम्मेदारी सौंपी गई है. इससे पहले पंजाब भाजपा के प्रभारी की जिम्मेदारी दुष्यंत गौतम के पास थी. अमृतसर के रहने वाले भाजपा के महासचिव तरुण चुघ को तेलंगाना का प्रभारी की जिम्मेदारी दी गई है.

हरियाणा बीजेपी के प्रभारी बदले गये, विनोद तावड़े की जगह बिप्लब कुमार देब को जिम्मेदारी.
Last Updated :Sep 9, 2022, 7:30 PM IST

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details