हरियाणा

haryana

Watchman Murder In Bhiwani: 125 सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद पुलिस के हत्थे चढ़े आरोपी

By

Published : Jun 2, 2022, 4:34 PM IST

भिवानी के ढाणा रोड पर एक कबाड़ी की फैक्ट्री (scrap factory on Dhana Road) में चौकीदार की हत्या करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने 125 सीसीटीवी कैमरे खंगालने के बाद गिरफ्तार कर लिया (watchman murder case in Bhiwani) है. मामले की पुष्टि उप-पुलिस अधीक्षक भिवानी वीरेंद्र सिंह ने की है.

watchman murder case in Bhiwani
भिवानी में चौकीदार की हत्या

भिवानी:जिला भिवानी के ढाणा रोड पर एक कबाड़ी की फैक्ट्री (scrap factory on Dhana Road) में चौकीदार की हत्या का मामला सामने आया (watchman murder case in Bhiwani) है. हत्या मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिसमें एक आरोपी आसाम का रहने वाला है. बताया जा रहा है कि आसाम से आकर युवक ने सुरेंद्र नामक व्यक्ति की गला दबा कर हत्या कर दी थी.

पुलिस के अनुसार पैसों के लालच में सुरेंद्र की हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए 125 सीसीटीवी कैमरे खंगाले, तब जाकर पुलिस को सफलता हासिल हुई. उप-पुलिस अधीक्षक भिवानी वीरेंद्र सिंह ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि 17 मार्च को सुरेंद्र नामक व्यक्ति के गुम होने की सूचना पुलिस को मिली थी. जिसके बाद सुरेंद्र की तलाश शुरू की गई.

वहीं दो दिन के बाद उसकी लाश फैक्टरी में मिली जहां वह चौकीदार था. जिसके बाद हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया था. मामले की जांच सीआईए प्रभारी योगेश हुड्डा ने की. डीएसपी ने सारे मामले का खुलासा करते हुए बताया कि सुरेंद्र जिस फैक्टरी में काम करता था, उसी में विपुल व समीर भी काम करते थे. जिन्होंने पैसे के लालच में चौकीदार की हत्या की थी.
ये भी पढ़ें:सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड: पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट ने रद्द की गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की याचिका

ABOUT THE AUTHOR

...view details