हरियाणा

haryana

भिवानी: हत्या के मामले में तीन आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

By

Published : Apr 20, 2021, 6:59 PM IST

भिवानी में सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट में कार्यरत्त कर्मचारी की हत्या मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इसके अलावा आरोपियों द्वारा हत्या करने में प्रयुक्त की गई एक लोहे की रॉड भी बरामद की गई है.

Bhiwani
Bhiwani

भिवानी:गत 18 अप्रैल को बवानीखेड़ा के सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट में कार्यरत्त कर्मचारी की हत्या मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. बता दें कि गत 18 अप्रैल को तीन युवकों ने मिलकर अपने ही दोस्त को मौत के घाट उतार दिया था. तीनों ने मिलकर पहले तो रॉड से उसके सिर में चोट मारी और उसके बाद 40 फुट गहरी टैंक में गिरा कर वहां से फरार हो गए.

ये भी पढ़ें- हरियाणा में मानवता शर्मसार, हादसे के शिकार युवक के ऊपर से गुज़रती रही गाड़ियां, किसी ने नहीं ली सुध

मृतक की पहचान हिसार निवासी राजेंद्र के रूप में हुई थी. इस मामले में मृतक के भाई की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी. बवानीखेड़ा थाना प्रभारी रविंद्र कुमार ने बताया कि आरोपियों की पहचान राकेश, कपिल व मुकेश के रूप में हुई है. आरोपियों द्वारा हत्या करने में प्रयुक्त की गई एक लोहे की रॉड बरामद की गई है.

आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि शराब पीने के बाद राजेंद्र के साथ किसी बात पर बहस हो गई थी, जिसके चलते राजेंद्र के सिर में लोहे की रॉड मारकर हत्या कर दी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details