हरियाणा

haryana

अंबाला: सेंट्रल जेल में एक बार फिर मिले मोबाइल और सिम कार्ड

By

Published : Jan 20, 2021, 7:15 PM IST

अंबाला की सेंट्रल जेल लगातार विवादों में बनी हुई है. जेल में जनवरी के महीने में ही दर्जनभर मोबाइल और नशे का सामान बरामद हो चूका है. वहीं कई बंदी भी जेल प्रशासन पर मारपीट के आरोप लगा चुके हैं.

Ambala Central Jail Mobile found
सेंट्रल जेल में एक बार फिर मिले मोबाइल और सिम कार्ड

अंबाला:अंबाला की सेंट्रल जेल का अब विवादों से नाता हो गया है. अंग्रेजों के जमाने की जिस जेल में परिंदा भी पर नहीं मार सकता. उस जेल में नशा और मोबाइल फोन बड़ी ही आसानी से पहुंच रहे हैं. अंबाला की सेंट्रल जेल में जनवरी के महीने में ही दर्जनभर मोबाइल और नशे का सामान बरामद हो चूका है. वहीं कई बंदी भी जेल प्रशासन पर मारपीट के आरोप लगा चुके हैं. इतना ही नहीं जेल में बंद एक बंदी इसी महीने अपनी बाजू पर एक जेल अधिकारी का नाम लिखकर आत्महत्या कर चूका है.

ऐसे में देर रात एक बार फिर अंबाला की सेंट्रल जेल सुर्खियों में आ गई. जहां एक बार फिर जेल प्रशासन ने देर रात जेल से 6 मोबाइल और एक सिम बरामद किया है.पुलिस अधिकारीयों की माने तो जेल में राउंड के दौरान जेल प्रशासन को एक बैग पड़ा मिला. जिसे जेल के बाहर से फेंका गया होगा. जिसमें 6 मोबाइल फोन और एक सिम बरामद हुए हैं.

सेंट्रल जेल में एक बार फिर मिले मोबाइल और सिम कार्ड

ये भी पढ़ें:फरीदाबाद में लगातार बढ़ रहा है प्रदूषण का स्तर, बढ़ रहे सांस के मरीज

पुलिस अधिकारीयों ने बताया कि मोबाइल फोन के IMEI नंबरों से अब ये जांच की जाएगी की. क्या इन मोबाइलों में कोई सिम इस्तेमाल हुआ है या नहीं.अंबाला की सेंट्रल जेल में 24 घंटे पुलिस और जेल प्रशासन का कड़ा पहरा रहता है. वहां लगातार नशा और मोबाइल मिलना कई बड़े सवाल खड़े कर रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details