दिल्ली

delhi

Delhi Crime: सुभाष नगर इलाके में शातिर चोर गिरफ्तार, नशे की जरूरतों को पूरा करने के लिए देता था वारदात को अंजाम

By

Published : Aug 19, 2023, 10:16 AM IST

सुभाष नगर चौकी पुलिस ने पेट्रोलिंग के दौरान इलाके से एक शातिर चोर को दबोचा है. पुलिस के अनुसार उसकी गिरफ्तारी से चोरी के 10 मामलों का खुलासा हुआ है.

सुभाष नगर इलाके में शातिर चोर गिरफ्तार
सुभाष नगर इलाके में शातिर चोर गिरफ्तार

नई दिल्ली: राजौरी गार्डन थाना इलाके की सुभाष नगर चौकी पुलिस ने एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया है. आरोपी की पहचान कीर्ति नगर इंडस्ट्रियल इलाके के रहने वाले अमन कुमार रूप में हुई है. उसके पास से स्कूटी, मोबाइल फोन और बैटरी के अलावा हाउसहोल्ड आइटम्स भी बरामद किए गए हैं. पुलिस के अनुसार इसकी गिरफ्तारी से चोरी के 10 मामलों को सुलझा लिया गया है.

ये भी पढ़ें: लगातार बढ़ रहे साइबर क्राइम के मामले, नोएडा में दो महिलाओं से हुई ठगी

वेस्ट जिले के डीसीपी विचित्र वीर ने बताया कि सुभाष नगर चौकी की पुलिस टीम इलाके में शाम की पेट्रोलिंग ड्यूटी कर रहे थे. इस दौरान स्कूटी पर एक युवक आया जिसने बैटरी और अन्य सामान रखा हुआ था. उसके हाव-भाव संदिग्ध दिखने पर पेट्रोलिंग स्टाफ ने उसे रुकने का इशारा किया. इस पर वह वहां से भागने लगा लेकिन पुलिस वालों ने पीछा कर उसे पकड़ लिया. जब उन्होंने स्कूटी पर रखी बैटरी और अन्य सामानों के बारे में पूछा तो वह संतोषप्रद उत्तर नहीं दे सका.

जब स्कूटी की डिटेल निकाली गई तो वह वेस्ट जिले के ख्याला इलाके से चोरी की निकली. सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने चोरी की बात कबूल कर ली. आरोपी अमन कुमार कीर्ति नगर इंडस्ट्रियल इलाके की झुग्गी का रहने वाला है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी की गिरफ्तारी से जिन 10 मामलों को सुलझाया जा सका है उनमें आठ राजौरी गार्डन थाना इलाके के हैं जबकि एक मामला ख्याला का और एक कीर्ति नगर इलाके का है. पुलिस के मुताबिक आरोपी ड्रग एडिक्ट है. अपनी नशे की जरूरत को पूरा करने के लिए वह चोरी की वारदातों को अंजाम देता था.

ये भी पढ़ें: Crime in Delhi: रोहिणी पुलिस ने 4 चोरी के मोबाइल के साथ 2 चोरों को पकड़ा, कई और मामलों में हैं आरोपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details