दिल्ली

delhi

Theft in car: दिल्ली में कार का शीशा तोड़कर चोरी, लैपटॉप व अन्य सामान पार

By

Published : Mar 1, 2023, 10:49 AM IST

दिल्ली में कार का शीशा तोड़कर चोरी करने का मामला सामने आया है. चोरों ने गाड़ी का शीशा तोड़कर उसमें मौजूद लैपटॉप और अन्य सामान पार कर दिया है. हालांकि अब पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Theft by breaking glass of car
Theft by breaking glass of car

नई दिल्ली: राजधानी के वेस्ट जिले में बदमाशों के हौसले पूरी तरह से बुलंद हैं और लगातार चोरी की घटनाएं सामने आ रही हैं. इसी क्रम में राजौरी गार्डन इलाके में चोरों ने दिनदहाड़े कार का शीशा तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया और लैपटॉप समेत कीमती सामान चुरा लिया. यह घटना मंगलवार शाम को दिल्ली होमगार्ड के हेड क्वार्टर के ठीक सामने घटी. हैरानी की बात यह है कि यहां एक पशु चिकित्सालय भी है और होमगार्ड के जवान भी तैनात रहते हैं. इसके बावजूद चोरों ने इस वारदात को अंजाम दे दिया है.

बताया गया कि लोगों द्वारा पुलिस को फोन करने के बावजूद पुलिस मौके पर नहीं पहुंची. बाद में पुलिस के आला अधिकारियों के संज्ञान में मामला आने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामला दर्ज किया गया. जानकारी के मुताबिक, पीड़ित किसी काम से संजय गांधी पशु अस्पताल के पास अपनी गाड़ी खड़ी करके गया था. लगभग आधे घंटे बाद जब वह लौटा तो उनकी कार के एक तरफ का शीशा टूटा हुआ था. इसके बाद उन्होंने कार में देखा तो पाया कि उसमें रखा लैपटॉप व अन्य सामान गायब था. घटनास्थल से राजौरी गार्डन थाने की दूरी मार्ग 1 किलोमीटर से भी कम है, लेकिन जानकारी देने के बाद पुलिस घटनास्थल पर काफी देरी से पहुंची.

यह भी पढ़ें-नोएडा में चोरी के डेढ़ लाख रुपये के साथ दो शातिर चोर गिरफ्तार

इससे पहले तिलक विहार इलाके में बाइक चोरी की घटना सामने आई थी, वहीं हरी नगर इलाके में स्कूटी चोरी की वारदात की हो चुकी है. इन घटनाओं का सीसीटीवी फुटेज पुलिस को सौंपा गया था लेकिन इन मामलों में पुलिस के हाथ अभी भी खाली हैं. इसे देखकर कहा जा सकता है बदमाशों के मन में पुलिस का कोई खौफ नहीं है.

यह भी पढ़ें-Thief arrested: तिमारपुर में तीन लाख के 25 स्टॉलर बैग बरामद, चोर गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details