दिल्ली

delhi

Delhi Crime: सुभाष नगर चौकी पुलिस ने दो शातिर झपटमारों को दबोचा

By

Published : Jul 24, 2023, 10:37 AM IST

पश्चिमी दिल्ली की सुभाष नगर चौकी पुलिस ने चेकिंग के दौरान दो शातिर झपटमारों को धर दबोचा है. आरोपियों की पहचान उत्तम नगर निवासी हातिम और शौकीन सदर बाजार के रहने वाले यीशु के तौर पर हुई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली:वेस्ट जिले की सुभाष नगर चौकी पुलिस ने 2 शातिर झपटमारों को गिरफ्तार किया है. उनके कब्जे से छीने हुए 7 मोबाइल फोन और सोने की एक चेन भी बरामद की गई है. पुलिस के मुताबिक इनकी गिरफ्तारी से लगभग 10 मामले सुलझा लिये गए हैं.

वेस्ट जिले के डीसीपी विचित्र वीर से मिली जानकारी के अनुसार इलाके में पिछले कुछ समय से सक्रिय शातिर स्नैचर्स हातिम उर्फ गोलू खान और ईशु शौकीन को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी महंगी FZS बाइक से झपटमारी की वारदातों को अंजाम देकर फरार हो जाते थे. डीसीपी से मिली जानकारी के अनुसार सुभाष नगर चौकी पुलिस इलाके में पेट्रोलिंग कर रही थी.

ये भी पढ़ें: Crime In Delhi: मोबाइल छीन कर भाग रहे झपटमार को पुलिस ने दबोचा

तभी FZS बाइक पर सवार बदमाश रिंग रोड साइड से आता दिखा. जब उसे पेट्रोलिंग टीम ने देर रुकने का इशारा किया तो रुकने की बजाय उसने अपनी बाइक की स्पीड बढ़ा दी और वहां से भागने लगा. पुलिस वालों की टीम ने थोड़ी दूर पीछा कर उसको पकड़ लिया. उसकी पहचान हातिम के रूप में हुई. जब उसकी तलाशी ली गई तो मौके से उनके पास एक मोबाइल फोन मिला.

पूछताछ के दौरान उसने अपने एक और साथी यीशु के बारे में बताया जिसे बाद में पुलिस टीम ने सदर बाजार इलाके से गिरफ्तार कर लिया. इन दोनों की गिरफ्तारी के साथ-साथ दो और व्यक्तियों का भी पता चला है जिन्हें ये झपटमारी का सामान बेचते थे. उनके नाम मनीष उर्फ मनी और और दानिश है. इन दोनों के पास से सात मोबाइल फोन और एक सोने की चेन बरामद हुई है. पुलिस ने उस बाइक को भी कब्जे में ले लिया है जिससे ये वारदातों को अंजाम दिया करते थे. हातिम जेजे कॉलोनी हस्तशल उत्तम नगर का रहने वाला है. उस पर पहले से 10 आपराधिक मामले दर्ज हैं जबकि दूसरा आरोपी यीशु शौकीन सदर बाजार का रहने वाला है और उस पर पहले से 4 मामले दर्ज हैं.

ये भी पढ़ें: Crime In West Delhi: विकासपुरी में दो झपटमार पुलिस के हत्थे चढ़े, ऐसे देते थे वारदात को अंजाम

ABOUT THE AUTHOR

...view details