दिल्ली

delhi

तिहाड़ जेल में चला छापेमारी अभियान, मोबाइल, चाकू और सुआ जब्त

By

Published : Jul 27, 2023, 7:58 PM IST

दिल्ली की तिहाड़ जेल में गुरुवार को तलाशी अभियान चलाया गया. छापेमारी के दौरान जेल में मोबाइल फोन, चाकू और सुआ समेत कई प्रतिबंधित सामान पाए गए.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली:दिल्ली की तिहाड़ जेल में एक बार फिर से गहन तलाशी अभियान चलाया गया. इस दौरान मोबाइल फोन और अन्य प्रतिबंधित वस्तुओं की बरामदगी की गई. हैरान की बात है कि इन वस्तुओं को जमीन के नीचे कम से कम 2 से 3 फीट गहराई में अलग-अलग स्थानों पर छुपाया गया था. एक खुफिया जानकारी के आधार पर जेल प्रशासन ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया.

कार्रवाई के दौरान तीन स्मार्ट फोन, दो कीपैड मोबाइल फोन, दो डाटा केबल, एक एडेप्टर, एक चाकू और सुआ शामिल है. तिहाड़ जेल प्रशासन से मिली जानकारी के अनुसार, इस तलाशी अभियान का नेतृत्व उपाधीक्षक संजीव कुमार कर रहे थे. साथ-साथ जेल नंबर 3 की क्विक रिस्पांस टीम भी तैनात थी. इसके अलावा 26 जुलाई को सेंट्रल जेल नंबर 11 मंडोली में एक और तलाशी अभियान चलाया गया. इस तलाशी अभियान के दौरान तीन सिम के साथ-साथ तीन मोबाइल और अन्य प्रतिबंधित सामान भी बरामद किया गया. इस मामले में संबंधित जांच और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

प्रॉपर्टी डीलर के घर पर फायरिंग करने वाले गिरफ्तारःदिल्ली पुलिस ने डीलर से प्रोटेक्शन मनी मांगने औरप्रॉपर्टी डीलर के घर फायरिंगकरने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. इन्होंने पिछले हफ्ते आनंद पर्वत इलाके में रहने वाले प्रॉपर्टी डीलर के घर के सामने खड़े होकर ओपन फायरिंग की थी और मौके से फरार हो गये.

पीड़ित ने घटना की सूचना पुलिस को दी और बताया कि पिछले महीने राघव उर्फ राहुल ने उनसे बिजनेस चलाने के नाम पर प्रोटेक्सन मनी के रूप में रुपयों की डिमांड की थी और नहीं देने पर धमकी भी दी थी. उनके कब्जे से फायरिंग में प्रयोग किया गया हथियार और स्कूटी को भी बरामद कर पुलिस आगे की कार्यवाही मे लगी हुई है.

इसे भी पढ़ें:Tihar Jail: हत्या, नशा और रंगदारी का खेल, क्या यही है तिहाड़ जेल?

ABOUT THE AUTHOR

...view details