दिल्ली

delhi

दिल्ली में आपदा के वक्त जनप्रतिनिधियों के गायब होने से लोगों में गुस्सा

By

Published : May 1, 2021, 6:37 PM IST

दिल्ली कोरोना का दंश झेल रही है. संक्रमण की वजह से रोजाना सैकड़ों लोग जान गंवा रहे हैं. वहीं, इस संकट के समय में जनप्रतिनिधियों के गायब होने से जनता में गुस्सा है.

disappearance of public representatives
गायब जनप्रतिनिधि

नई दिल्ली: कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है. लोग चारों ओर इस बीमारी से बेहाल हैं. ऐसे में बड़ा सवाल है कि कोई भी जनप्रतिनिधि इलाके में नहीं दिख रहा है. कई विधायकों के सोशल मीडिया पर लापता होने के पोस्टर तक लग गए, तो कुछ विधायक के दफ्तर पर ताला जड़ा है. लोग इस बात पर सवाल उठा रहे हैं.

दिल्ली में आपदा के समय जनप्रतिनिधि गायब
विधायक के लापता वाले पोस्टर लगे

लॉकडाउन लगने के बावजूद राजधानी में हजारों कोविड-मरीज सामने आ रहे हैं. इसके साथ ही इस बीमारी से मरने वालों का सिलसिला भी बढ़ता जा रहा है. ऐसे में इस बार, जो नई बात दिख रही है, वह यह कि लोगों की परेशानियों के बीच जनप्रतिनिधि गायब नजर आ रहे हैं. ना कहीं वे राशन बांटते दिख रहे हैं. ना कहीं खाना बांटते और न ही हॉस्पिटल के बाहर दिख रहे हैं. दिल्ली के कई इलाकों के AAP विधायक के लापता होने के पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, तो कुछ विधायक के दफ्तर पर ताला लगा हुआ है. ऐसे में इलाके के लोग सवाल उठा रहे हैं कि आखिर इतनी बड़ी आपदा के वक्त यह जनप्रतिनिधि जनता के दुख-दर्द को दूर करने का दावा करने वाले आखिरकार कहां गायब हो गए. लोगों का कहना है जिन्हें जनता ने चुनकर जिताया, उन्हें जनता के बीच होना चाहिए. वहीं, कुछ लोगों का यह कहना है कि वे कोरोना से डर गए हैं.

ये भी पढ़ेंःदिल्ली हाईकोर्ट ने केंद्र को लगाई फटकार, कहा पानी सिर से ऊपर जा चुका है

ABOUT THE AUTHOR

...view details