दिल्ली

delhi

Pitbull attack: घर के बाहर शौच करवाने से मना करने पर मालिक ने महिला पर छोड़ा पिटबुल, कुत्ते के हमले में महिला बुरी तरह घायल

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Nov 4, 2023, 7:50 PM IST

दिल्ली में पिटबुल डॉग को लेकर एक और मामला सामने आया है. पिटबुल डॉग को अपने घर के सामने शौच करवाने से मना करना महिला को महंगा पड़ गया. डॉगी ने महिला को कई जगह से काटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. Pitbul dog story, pitbull attack on woman, pitbull badly injured the woman

Etv Bharat
Etv Bharat

पिटबुल ने किया महिला को घायल

नई दिल्ली: दिल्ली के स्वरूप नगर थाना इलाके में एक बार फिर पिटबुल को लेकर विवाद सामने आया. पिटबुल डॉगी मालिक को पिटबुल को अपने घर के बाहर पॉटी कराने से मना करने पर पिटबुल डॉगी के मालिक को गुस्सा आया और उसने अपना पिटबुल मना करने वाली महिला के ऊपर छोड़ दिया. डॉगी ने महिला को कई जगह से काटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया है. घटना की पूरी वारदात गली में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

पिटबुल ने किया महिला को घायल: स्वरूप नगर इलाके के गली नंबर 14 में रहने वाली रिया देवी नाम की महिला पर उनके पड़ोसी ने मामूली सी कहासुनी में अपना पिटबुल डॉगी छोड़ दिया. पिटबुल ने महिला को कई जगह काटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. महिला का आरोप है कि पिटबुल डॉगी का मालिक हर रोज उनके दरवाजे पर फुटबॉल से पॉटी करवाता है और गली में गंदगी फैलाता है. बीते शुक्रवार की सुबह जब रिया देवी ने अपने सीसीटीवी कैमरे में पिटबुल को पॉटी करवाते हुए देखा तो महिला ने इस बात का विरोध किया.

उन्होंने अपने पड़ोसी पिटबुल के मालिक को घर के आगे शौच ना करने के लिए कहा, लेकिन डॉगी मालिक को ये बात नागवार गुजरी और महिला के साथ झगड़ा शुरू कर दिया. पीड़ित महिला का आरोप है कि पड़ोसी ने महिला को डराने क लिए पिटबुल को महिला के ऊपर छोड़ दिया. पीड़ित महिला रिया के शरीर पर पिटबुल ने हाथ-पैर समेत 5 जगहों पर काट कर घायल कर दिया. आसपास के लोगों ने महिला को पिटबुल से छुड़ाया. पूरी वारदात गली में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

ये भी पढ़ें:आखिर अचानक हिंसक क्यों हो रहे पालतू डॉग? जानिए कैसे करें काबू

शिकायत पर एफआईआर दर्ज: महिला की शिकायत पर स्वरूप नगर थाना पुलिस ने महिला की शिकायत और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामला दर्ज किया. इस पिटबुल से महिला पर हुए हमले को लेकर गली में रहने वाले लोग बेहद डरे हुए है. पिटबुल के चलते लोग अपने बच्चों को गली में खेलने के लिए नहीं भेज रहे है. फिलहाल स्वरूप नगर थाना पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:पंजाब : पिटबुल ने पांच गांवों के 12 लोगों पर किया हमला, लोगों ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

ABOUT THE AUTHOR

...view details