दिल्ली

delhi

दिल्ली में बेखौफ हुए अपराधी, पुलिस थाने से महज कुछ मीटर की दूरी पर युवक को मारी गोली

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jan 17, 2024, 4:58 PM IST

Gun Fire In Delhi: वेस्ट दिल्ली के जनकपुरी थाने के करीब गोलीबारी की घटना सामने आई है. बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी. इससे वह घायल हो गया. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: दिल्ली में बदमाश बेखौफ हैं. इसकी बानगी वेस्ट दिल्ली के जनकपुरी इलाके में देखने को मिली. जहां बाइक सवार अपराधियों ने पुलिस थाने से महज 100 मीटर की दूरी पर एक युवक को गोली मार दी. गोली लगने से घायल युवक मौके पर ही गिर पड़ा. इसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गए. इस घटना के बाद चारों ओर सनसनी फैल गई.

जानकारी के अनुसार, घटना बुधवार दोपहर 12 बजे के करीब की है. यह घटना तब हुई, जब डिस्टिक सेंटर के पास काफी भीड़भाड़ थी. तभी बाइक से पहुंचे बदमाशों ने वहां खड़े एक युवक पर गोली चला दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया. जहां उसकी हालत स्थिर है. वहीं, पुलिस की टीम आरोपी को पकड़ने में जुटी है. साथ ही आसपास के लोगों से भी पूछताछ कर रही है. इसके साथ ही वहां लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है.

जानकारी के अनुसार, लूटपाट की कोई जानकारी सामने नहीं आई है. इससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि आपसी रंजिश की वजह से युवक पर गोली चलाई गई होगी. पुलिस इस तमाम पहलुओं की जांच कर रही है. हैरानी की बात है कि थाने के इतना करीब बेखौफ बदमाशों ने जिस तरह से युवक पर गोली चलाई उससे कहीं न कहीं सुरक्षा के दावों को लेकर सवाल उठ रहे हैं. फिलहाल पुलिस इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details